Loading...

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बायोपिक के लिए ये 4 यंग एक्ट्रेस है एकदम परफेक्ट

0 11
हाल ही में फिल्म श्रीदेवी बंगलो का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसका नाम दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के नाम पर है और फिल्म एक्ट्रेस की बाथटब में डूबकर मौत हो जाती है। इस फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के निर्माता को कानूनी नोटिस भी भेजा है। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह फिल्म श्रीदेवी की बायोपिक है। लेकिन निर्माता इस बात से इंकार कर रहे हैं। अगर श्रीदेवी की बायोपिक फिल्म बनती है तो कौन-सी अभिनेत्री श्रीदेवी का किरदार निभाने के लिए एकदम फिट है। आइए जानते हैं।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। जाह्नवी ने बॉलीवुड में फिल्म से धड़क से डेब्यू किया और जाह्नवी श्रीदेवी की बायोपिक में उनके किरदार के लिए बिल्कुल फिट है।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या पांडे ने दिखने में काफी खूबसूरत भी है और लोग जाह्नवी के किरदार में उनको पसंद ही करेंगे।

शनाया कपूर

शनाया कपूर बोनी कपूर की भतीजी हैं। शनाया कपूर ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन श्रीदेवी की बायोपिक में शनाया उनके किरदार में बिल्कुल फिट हो सकती हैं।


खुशी कपूर

खुशी कपूर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं। खुशी दिखने में बिल्कुल अपने मां की तरह लगती हैं और श्रीदेवी की बायोपिक फिल्म में खुशी कपूर से बेहतर उनका किरदार कोई नहीं निभा सकता।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.