Loading...

टीवी सीरियल ‛भाभी जी घर पर हैं’ वाली गोरी मैम के अलावा इन 5 सितारों के घर भी आया नन्हा मेहमान

0 10
भाभी जी घर पर है की अनिता भाभी यानी कि सौम्या टंडन ने 14 जनवरी को एक बच्चे को जन्म दिया। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जिनके घर कुछ वक्त पहले ही नन्हा मेहमान आया।


सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा मशहूर टेनिस स्टार हैं। सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब के साथ शादी की। कुछ समय पहले ही सानिया ने एक बेटे को जन्म दिया था।

रंभा

रंभा सलमान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। 40 साल की उम्र में रंभा ने तीसरे बच्चे को जन्म दिया। 23 सितंबर को रंभा एक बेटे की मां बनीं।इससे पहले रंभा की दो बेटियां हुई थीं।


शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने 5 सितंबर को बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम जायन कपूर रखा गया है। इसकी जानकारी शाहिद ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।



नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने पिछले साल रुक्मिणी सहाय के साथ शादी की थी। 20 सितंबर को नील नितिन मुकेश की पत्नी रुक्मणी ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया। इस खुशखबरी के बारे में नील ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी।


राजपाल यादव

कॉमेडियन राजपाल यादव के लिए पिछले साल काफी मुश्किलों भरा रहा। लेकिन उनको बेटी के रूप में एक बड़ी खुशी मिली। राजपाल यादव की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर राजपाल यादव ने खुद दी थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.