Loading...

कभी बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे ये 5 सितारे, आज एक फिल्म के लिए लेते हैं करोड़ों की फीस

0 9

बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। सुपरस्टार बनने के लिए उसे पहले छोटे किरदार निभाने पड़ते हैं, तब जाकर उसे 1 दिन सुपरस्टार का तमगा मिलता है। आज हम आपको बॉलीवुड के 5 अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जो पहले बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे।

रणवीर सिंह

हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। लेकिन यह बात बहुत कम लोगों को पता होगी कि रणवीर पहले बैकग्राउंड डांसर थे। रणवीर करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के गाने बोल चूड़िया में नजर आए थे।

Loading...

अरशद वारसी

अरशद वारसी आज मशहूर अभिनेता हैं। लेकिन इतना लंबा सफर तय करने में उनको काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी। अरशद वारसी ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी।

रेमो डिसूजा

रेमो डिसूजा आज भारत के जाने-माने डांसर है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रेमो डिसूजा फिल्म परदेस के गाने मेरी महबूबा में बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आए थे।


सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी की दुनिया से अभिनय करियर शुरू किया। लेकिन वे बैकग्राउंड डांसर भी रहे। सुशांत ऋतिक रोशन की फिल्म धूम 2 के गाने में बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आए थे।


शाहिद कपूर

शाहिद कपूर एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शाहिद कभी बैकग्राउंड डांसर थे।शाहिद ऐश्वर्या की सुपरहिट फिल्म ताल के गाने कहीं आग लगे लग जाए में बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.