Loading...

इन 5 फिल्मों में निभाए किरदार के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत बने सुपरस्टार, ये किरदार रहा ब्लॉकबस्टर

0 8

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत दोबारा सुर्खियों में छा गए। आज सुशांत सिंह राजपूत का 33वां जन्मदिन है और इस मौके पर हम आपको सुशांत सिंह राजपूत की 5 सबसे बेहतरीन फिल्में बताने जा रहे हैं। आइए देखते है।

Loading...

काई पो चे

बॉलीवुड की फिल्म काई पो छे साल 2013 में रिलीज हुई थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ईशान भट्ट के किरदार में नजर आए। यह फिल्म चेतन भगत के नोबेल द 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ पर आधारित थी। फिल्म में सुशांत ने क्रिकेटर का रोल निभाया था, जो राजनीति के चक्कर में फंस जाता है। सुशांत सिंह राजपूत की बहुत ही तारीफ हुई थी और इस फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत का करियर चमक गया।

Loading...

शुद्ध देसी रोमांस

सुशांत सिंह राजपूत के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य फिल्म में भूमिका में थी। सुशांत सिंह राजपूत ने रघु राम का किरदार निभाया। यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप के विषय पर आधारित थी। दर्शकों को सुशांत और परिणीति की लव स्टोरी बहुत पसंद आई थी।

पीके

सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की फिल्म पीके में सरफराज का रोल निभाया था। सुशांत के अलावा आमिर खान और अनुष्का शर्मा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे। सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म में बहुत ही कम समय का किरदार निभाया था। लेकिन वो उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण था।

डिटेक्टिव ब्योमकेश

बॉलीवुड की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश में सुशांत सिंह राजपूत ब्योमकेश बक्शी के किरदार में नजर आए। लेकिन फिल्म से सुशांत को बहुत करारा झटका लगा, क्योंकि फिल्म बंगाल में सेट हुई और फिल्म की रफ्तार बहुत धीमी रही।

एमएस धोनी

महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित बॉलीवुड की फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी सुशांत सिंह राजपूत की सबसे बेहतरीन फिल्म है। साल 2016 में यह फिल्म रिलीज हुई, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में नजर आए और लोगों ने सुशांत की बहुत सराहना की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.