Loading...

आपको दिल जीत लेगा Royal Enfield का ये नया लुक, इस कंपनी ने किया है इसे मॉडिफाई

0 23

जिन लोगो को अपनी बाइक को मोडिफाई करने का शौक है और अगर उनके पास Royal Enfield बाइक है तो बता दें कि ये खबर आपके लिए है।

मॉडिफाई करने वाली कंपनी है कौन सी

वैसे तो भारत में कई मॉडिफिकेशन गैराज हैं जो बाइक्स को मोडिफाई करते हैं। कुछ तो ऐसे भी हैं जो खास तौर पर सिर्फ रॉयल एनफील्ड बाइक्स के लिए बने हैं।

इन्हीं में से एक नाम है Bulleteer Customs का जो कई बेहतरीन मॉडल्स के लिए जानी जाती है। दरअसल Bulleteer Customs ने हाल में ही रॉयल एनफील्ड के कुछ मॉडल्स को विशेष रूप से मॉडिफाई किया है।

Loading...

चलिए इस बारे में सब कुछ जानते हैं।

फौजियों के लिए बनाया ये लुक

बता दें कि Bulleteer Customs के एक मॉडिफाई मॉडल का नाम Dubbed as the Cannonade यानी कि तोप के रूप में डब रखा गया है। यहां तोप शब्द का अर्थ है लगातार भारी गोलाबारी।

अब अगर आप इस बाइक पर नजर डालें तो यह नाम इसके लिए उपयुक्त भी लगता है। कंपनी के मुताबिक तोप का गोला भारतीय सेना में एक कर्नल के लिए बनाया गया है और सभी बंदूकधारियों को समर्पित है। यह एक ऐसे व्यक्ति के लिए है जिसने फौज में रह कर देश की सेवा की है।

टंकी पर बनी है विशेष आकृति

इस बाइक का टैंक बेहतरीन तरीके से डिज़ाइन किया गया है। इसमें गहरे हरे रंग की टंकी में पीले रंग की सीमा रेखा है जो टंकी को दिलचस्प बनाती है। टैंक के किनारों को कुछ पैटर्न वाले शब्दों से ढंका गया है जो इस्कज बिल्कुल ही अलग लुक देता है।

हैंडल बार और टायर में है ये बदलाव

बता दें कि इस बाइक के हैंडल बार बदल दिए गए हैं और अब ये कस्टम ब्लैक यूनिट हैं जो बाइक के बॉबर स्टाइल से मेल खाते हैं। इतना ही नहीं अब सामने और पीछे के टायर स्टाइलिश मल्टी-स्पोक रिम्स पर कस्टम यूनिट हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.