Loading...

आज से इस जगह शुरू हो गया है रोजगार मेला, ऑनलाइन करना होगा रेजिस्ट्रेशन, तुरंत मिलेगी नौकरी

0 30

आपके पास डिग्री है। आप पढ़े लिखे हैं लेकिन फिर भी आपके पास नौकरी नहीं यानि की आप बेरोजगार हैं तो ये खबर आपके लिए है। जी हां, दरअसल अब दिल्ली में बहुत जल्द एक रोजगार मेले को लगाए जाने की योजना है जिसका मकसद बेरोजगारों को नौकरी दिलाना होगा।

दरअसल, दिल्ली की केजरीवाल सरकार नए साल पर इस रोजगार मेले का आयोजन करने जा रही है। इस मेले में देश की कई बड़ी कंपनियों को बुलाया जाएगा। आइए जान लेते हैं कि कब लगेगा ये रोजगार मेला।

रोजगार मेला होगा दो दिन का

दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय के मुताबिक यह रोजगार मेला दो दिन का होगा जोकि 21 जनवरी को सुबह 11 बजे त्यागराज स्टेडियम में शुरू होगा। इस मेले में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली सरकार ने www.jobfair.delhi.gov.in नाम से एक नई वेबसाइट शुरू की है।

Loading...

मालूम हो कि इस वेबसाइट पर कंपनियों को नौकरी की जानकारी देनी थी। साथ ही बेरोजगार युवकों को भी मेले में हिस्सा लेने के लिए इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना था।

चयन के लिए कराएं रजिस्ट्रेशन

श्रम मंत्री के मुताबिक इस रोजगार मेले में उनको चुना जाएगा जो दिल्ली सरकार की वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर्ड कराएंगे।

तो ऐसे में अगर आप भी बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो जल्द से जल्द इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करा लीजिए।

रोजगार मेले का फॉर्म हुआ जारी

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली सरकार ने अपनी वेबसाइट www.jobfair.delhi.gov.in पर रोजगार मेले में हिस्सा लेने वाले लोगों के लिए एक फॉर्म भी जारी कर दिया है।

मालूम हो कि उम्मीदवारों को इस फॉर्म का प्रिंटआउट निकालकर पूर्ण रूप से भरकर जमा करना होगा। बता दें कि इस फॉर्म में व्यक्तिगत, शैक्षणिक और रजिस्ट्रेशन की जानकारी भरकर देनी होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.