Loading...

वर्ल्ड कप से पहले रहाणे को मिला प्लेइंग XI में जगह बनाने का आखिरी मौका, बनाया गया इस टीम का कप्तान

0 5

इंडिया ए को इस समय इग्लैंड लायंस के खिलाफ 5 मैच की वनडे सीरीज और दो मैच की चार दिवसीय टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज से पहले चयनकर्ताओं ने इंडिया ए की घोषणा कर दी है.

इस सीरीज में टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को शुरूआती तीन मैचो के लिए टीम में शामिल किया गया है. उन्हें शुरूआती तीन मैचों के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है.

राहुल के सस्पेंड होने के बाद एक बार फिर से नंबर चार के लिए रेस शुरू हो गई है. ऐसे में रहाणे के पास एक बार फिर से खुद को साबित करने का मौका हैं. इसके अलावा आखिरी दो मैचो के लिए ऋषभ पंत को भी टीम में शामिल किया गया हैं.

पहले, दूसरे और तीसरे वनडे के लिए इंडिया ए टीम: अजिंक्‍य रहाणे (कप्‍तान), अनमोलप्रीत सिंह, रितुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, अंकित बावने, इशान किशन, क्रुणाल पांड्या, अक्षर पटेल, मयंक मारकंडे, जयंत यादव, सिद्धार्थ कौल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, नवदीप सैनी.

Loading...

चौथे और पांचवें वनडे के लिए इंडिया ए : अंकित बावने (कप्‍तान), रितुराज गायवाड़, अनमोलप्रीत सिंह, रिकी भुई, सिदेश लाड, हिम्‍मत सिंह, रिषभ पंत, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, राहुल चाहर, जयंत यादव, नवदीप सैनी, अवेश खान, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.