Loading...

ये है बॉलीवुड के वो सितारे जो बिना फिल्में किए ही कर लेते हैं करोड़ों की कमाई

0 14

बॉलीवुड में बहुत से सितारे ऐसे हैं, जो आज फिल्मों में नजर नहीं आते। लेकिन इसके बावजूद भी ये सितारे करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं। आखिर बिना फिल्मों में काम किए ये कैसे करोड़ों कमाते हैं। चलिए जानते हैं।


डिनो मोरिय

डिनो मोरिया का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। इन्होंने बहुत कम समय तक ही फिल्मों में काम किया। डिनो मोरिया अब एक क्लॉकवर्क फिल्म नाम का प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। इसके अलावा उनका क्रेप स्टेशन कैफे नाम का रेस्टोरेंट भी है। साथ ही डिनो मोरिया एक फिटनेस कंपनी के मालिक हैं।

Loading...


मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती की बॉलीवुड के बड़े सितारों में गिनती की जाती है। खबरों के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती सालाना 240 करोड़ की कमाई करते हैं। मिथुन चक्रवर्ती मोनार्क ग्रुप के मालिक हैं। मिथुन चक्रवर्ती के कई लग्जरी होटल चलते हैं। मिथुन के होटल ऊटी और मसूरी जैसी कई जगहों पर है, जिससे उनकी करोड़ों में कमाई होती है।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। लेकिन शादी के बाद करिश्मा ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। करिश्मा ने कमबैक की भी कोशिश की। लेकिन उनकी फिल्में फ्लॉप हो गई। हाल ही में करिश्मा ने बेबीओय डाॅट काॅम नाम की वेबसाइट में इंवेस्ट किया है। करिश्मा कई ब्रांड को एंडोस भी करती हैं। करिश्मा लगभग 72 करोड़ सालाना की कमाई करती है।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रहे हैं। सुनील शेट्टी ने अपने करियर में 110 फिल्में की। खबरों के मुताबिक सुनील शेट्टी एक साल 1 अरब रूपये की कमाई कर लेते हैं। सुनील शेट्टी का मुंबई के पोश इलाके में H20 नाम का एक रेस्टोरेंट है, जो बहुत ही ज्यादा मशहूर है। इतना ही नहीं सुनील शेट्टी के साउथ इंडिया में भी कई रेस्टोरेंट हैं।

ये भी पढ़े
दुल्हन के जोड़े में बला की खूबसूरत लगती हैं टीवी की ये 10 मशहूर अभिनेत्रियां

जिंदा रहते हुए इतने मशहूर नहीं हुए थे ये सितारे जितना दुनिया छोड़ने के बाद हुए

बहुत पछताए होंगे ये 10 स्टार्स, जब इनके द्वारा ठुकराए किरदारों से पर्दे पर छा गए ये सितारे

पिंक मॉनोकनी में नेहा पेंडसे ने शेयर की हॉट तस्वीरें, कर्वी फिगर देख फैंस हुए दीवाने

ये हैं बॉलीवुड कि वो अभिनेत्रियां जिन्होंने आज तक नहीं करवाई प्लास्टिक सर्जरी, नेचुरल हैं इनकी…

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.