Loading...

टीवी की ये संस्कारी बहुएं पर्दे के पीछे करती है कुछ ऐसा, इनकी हरकतें जान रह जाओगे हैरान

0 10

टीवी पर संस्कारी बहुओं के किरदार में नजर आने वाली कुछ अभिनेत्रियों को असल जिंदगी में काफी गंदी आदतें हैं। कुछ अभिनेत्रियों को देर रात तक पार्टी करने, शराब पीने और सिगरेट पीने जैसी आदतें हैं। आज हम आपको टीवी की अभिनेत्रियों की ऐसी हरकतों के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते हैं


करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना इन दिनों स्टार प्लस के धारावाहिक कयामत की रात में नजर आ रही हैं और वे एक संस्कारी बहू के रूप में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि करिश्मा असल जिंदगी में सिगरेट पीने की शौकीन हैं।


सारा खान

सारा खान सीरियल बिदाई में संस्कारी बहू के किरदार में नजर आई थीं। सारा कई अन्य टीवी सीरियलों में भी अच्छा किरदार निभा चुकी हैं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सारा को सिगरेट पीने की बुरी आदत है।

उर्वा होकेन


उर्वा होकेन पाकिस्तानी टीवी सीरियल में काम करती हैं और वे सीरियल में संस्कारी और मासूम किरदार में नजर आती हैं। लेकिन असल जिंदगी में उनको शराब पीने की आदत है। उनका नशे की हालत में डांस करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था।



श्वेता साल्वे


श्वेता साल्वे कई टीवी सीरियलों में नजर आई हैं और उनको काफी पसंद भी किया गया। बता दें कि श्वेता को असल जिंदगी में स्मोकिंग की बुरी लत लगी हुई है। इनको पब्लिक प्लेस पर भी सिगरेट पीते हुए देखा गया।


रूपा गांगुली


रूपा गांगुली धार्मिक शो महाभारत में नजर आईं थी और उन्होंने बहुत ही संस्कारी किरदार निभाया। लेकिन ये असल जिंदगी में स्मोकिंग करती हैं।


सुमोना चक्रवर्ती


सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आ रही हैं। सुमोना को सिगरेट पीने की आदत है। टीवी पर सुमोना भले ही सीधी-साधी लड़की के किरदार में दिखाई देती हों। लेकिन वे असल जिंदगी में काफी अलग है। सुमोना का सिगरेट पीते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.