Loading...

कुछ ऐसा रहा है बिग बॉस की इन 5 लेडी विनर्स का करियर ग्राफ, दीपिका कक्कड़ का क्या होगा

0 6
बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ बनी। दीपिका कक्कड़ कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी लोकप्रियता बढ़ गई है। बिग बॉस में जो भी आता है, वह सेलिब्रिटी बन जाता है।


लेकिन जो लोग इस इंडस्ट्री से पहले से जुड़े हुए हैं, उनके करियर में कुछ खास बदलाव नहीं होता। आज हम आपको बिग बॉस 5 लेडी विनर्स के बारे में बताने वाले हैं कि वह क्या कर रही हैं। चलिए जानते हैं।


श्वेता तिवारी


श्वेता तिवारी बिग बॉस 4 की विजेता रहीं। बता दें कि बिग बॉस से पहले श्वेता कसौटी जिंदगी की, नच बलिए 2 और कई सीरियलों में भी नजर आ चुकी थीं। बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद श्वेता सीरियल परवरिश में नजर आई थी। 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली के साथ शादी कर ली और 2016 में श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया।



जूही परमार


जूही परमार बिग बॉस 5 की विजेता बनीं। जूही बिग बॉस के घर में आने से पहले कुमकुम, विरासत, देवी जैसे सीरियलों में अभिनय कर चुकी थी। बिग बॉस के बाद जूही ने एक बेटी को जन्म दिया और कुछ समय पहले उन्होंने अपने पति सचिन श्रॉफ से भी तलाक ले लिया और जूही अपनी बच्ची के साथ अकेली रहती हैं। इन दिनों जूही कलर्स टीवी के धारावाहिक तंत्र में नजर आ रही हैं।



उर्वशी ढोलकिया


उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस के 6वें सीजन की विजेता बनी। बिग बॉस से पहले उर्वशी कसौटी जिंदगी की में कमोलिका के किरदार में नजर आई थी और उनको खूब पसंद किया गया। बिग बॉस के बाद उर्वशी कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं और उनके लाइफ़स्टाइल में भी बदलाव आ गया है।

गौहर खान


गौहर खान बिग बॉस के सातवें सीजन की विजेता रहीं। बिग बॉस के बाद गौहर कुछ म्यूजिक एल्बम और खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं। गौहर कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि उनको फिल्मी दुनिया में कुछ खास सफलता नहीं मिली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.