Loading...

अपनी जीभ और नाक कटवाकर ये महिला बन गई रियल लाइफ Dragon, वजह हैरान करने वाली

0 1,468

यह तो शायद आपने सुना ही होगा और देखा भी होगा की जब भी किसी की मौत आती है तो उस दौरान उस व्यक्ति को अपनी जिंदगी को और भी ज्यादा जीने की इच्छा होने लगती है। उस समय हर कोई व्यक्ति यही सोचता है कि मुझे अपनी जिंदगी जीने के लिए कुछ और दिन मिल जाते, तो मजा आ जाता। लेकिन हर किसी को इस तरह का मौका नहीं मिल पाता है। क्योंकि मौत तो कभी बताकर नहीं आती है। पर इस दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं। जोकि इस मामले में काफी खुशकिस्मत हैं। जिन्हें जिंदगी जीने का एक मौका दे देती है।

बिल्कुल ऐसा ही कुछ इन मैडम जी के साथ भी हुआ। यह मोहतरमा पहले एक भाई साहब हुआ करते थे। लेकिन अब यह एक मोहतरमा है। इतना ही नहीं यह एक रियल लाइफ ड्रैगन हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम बात कर रहे हैं। एक ऐसे ट्रांसजेंडर के बारे में, जो किसी वक्त अमेरिका के सबसे प्रसिद्ध बैंक के वाइस प्रेसिडेंट हुआ करते थे। लेकिन अफसोस कि जब इन्हें यह बात पता चली कि इन्हें एचआईवी एड्स की बीमारी है और जल्द ही उनकी मौत हो जाएगी। तो पता नहीं इनके दिमाग में क्या आया इन्होंने अपने आपको ड्रैगन में बदलने के बारे में सोच लिया।

दरअसल आपको बता दें कि इनका नाम “रिचर्ड हरनंडिज” है और यह साल 1997 में अमेरिका के जाने-माने बैंक की वाइस प्रेसिडेंट हुआ करती थी। लेकिन इनको जब कुछ समय बाद इस बात की जानकारी हुई कि यह HIV पॉजिटिव है और इनकी जिंदगी का जल्द अंत हो जाएगा। बस फिर क्या था। इंसान को जब यह पता चले तो वह क्या करेगा। उसके बाद बह अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीने के बारे में सोचता है। बिल्कुल यही रिचर्ड ने भी किया।

Loading...

इसके बाद शुरू होती है रिचर्ड की एक नई जिंदगी। इस नई जिंदगी को बो बिल्कुल अपने तरीके से जीना चाहती और आपको बता दें कि रिचर्ड ने ना केवल अपना जेंडर बदलवाया बल्कि अपनी जीभ कटवा ली और अपने चेहरे पर टैटू भी बनवाया। यही नहीं अपने सिर के ऊपर बिल्कुल ड्रैगन की तरह कांटे नुमा सींग भी उगाए और साथ ही आपको यह भी बता दें जिसे सुनने के बाद आपको हैरानी जरूर होगी कि अपने आपको पूरी तरह से एक ड्रैगन में बदलने के लिए, रिचर्ड ने अब तक करीब अपनी सर्जरी के ऊपर 35 लाख रुपए से भी ज्यादा खर्च कर चुकी हैं।

यही नहीं जैसे एक रेप्टाइल अपनी जिंदगी को जीता है। वैसी ही जिंदगी जीने के लिए रिचर्ड ने अपने कानों को भी कटवा दिया है। आपको बता दें कि रिचर्ड अब एक भाईसाहब नहीं बल्कि एक मोहतरमा है। अब इन्हें सभी लोग ‛Eva Tiamat Medusa’ मेड्युसा के नाम से जानते पहचानते हैं और साथ ही इनसे जुड़ी एक और बात आपको बता दें जिसे सुनकर पक्का आपका दिमाग हिल जाएगा। दरअसल ये ड्रैगन मैडम जी सांपों को ही अपने पेरेंट्स और परिवार वाले मानती हैं और किसी को नहीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.