Loading...

PM मोदी के साथ खिंचवानी है फोटो तो आपके पास है बेहतरीन मौका, बस करना होगा ये काम

0 13

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी पॉपुलर किस्म के नेता माने जाते हैं. भारत ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण विश्व में मोदी के नाम के चर्चे होते रहते हैं. ऐसे में मोदी से मिलना और उनके संग फोटो खिंचवाने की तमन्ना तो हर किसी के दिल में होगी लेकिन उनके संग मिलना इतना आसान भी तो नहीं है.

लेकिन हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आएं हैं. जी हां, अगर आप PM नरेंद्र मोदी के साथ तस्‍वीर खिंचवाने चाहते हैं तो आपकी यह ख्‍वाहिश तुरंत पूरी हो सकती है. दरअसल एक कंपनी ने आधुनिक तकनीक से ये मुमकिन किया है.

बता दें कि इसके लिए गुजरात के गांधीनगर शहर में 3-3 बूथ महात्मा मंदिर में लगाए गए हैं जहां पर वाइब्रंट गुजरात समिट चल रहा है. अब तक हजारों लोगो ने पीएम मोदी के साथ फोटो खिंचवा भी लिया है.

Loading...

दरअसल इस संबंध में निजी कंपनी की कर्मचारी सुनीता ने बताया कि, “यह AR नाम की तकनीक है. इससे हम मोदीजी के साथ लोगों की तस्वीर दे रहे हैं.”

सुनीता ने आगे कहा, “लोगों की इतनी भीड़ है की हमारे 3 बूथ भी कम पड़ रहे हैं. अब तक हजारों लोग इसका फायदा उठा चुके हैं. तस्वीर खींचने के पश्चात हम ई-मेल से मोदीजी की तस्वीर लोगों को भेज देते हैं.”

इस तकनीक का इस्तेमाल करके प्रधानमंत्री के साथ फोटो खिंचवाने वाले सुभाष ने बताया कि प्रधानमंत्री से वैसे तो प्रोटोकॉल के तहत ही मिल सकते हैं लेकिन यहां उनके साथ फोटो खिंचवाने का मौका जरूर मिल गया.

जानकारी के लिए बता दें कि अगर आपको भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ फोटो खिंचवानी है तो आप रविवार रात तक यहां आकर फोटो ले सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.