Loading...

90 के दशक में बॉलीवुड पर चलता था इन 5 अभिनेत्रियों का राज, आज भी हैं बला की खूबसूरत

0 9
बॉलीवुड में नए सितारे आते हैं और पुराने सितारों की चमक फीकी पड़ जाती है। आज हम आपको 90 के दशक की उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो उस समय बॉलीवुड पर राज कर रही थी। चलिए जानते हैं।


रवीना टंडन

रवीना टंडन ने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म पत्थर के फूल से की। ये फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी। रवीना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। बड़े परदे पर रवीना को अक्षय कुमार, गोविंदा, सुनील शेट्टी और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ खूब पसंद किया गया।



करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर का करियर 90 के दशक में बुलंदियों पर रहा। करिश्मा की पहली फिल्म प्रेम कैदी 1992 में रिलीज हुई थी। हालांकि शादी के बाद करिश्मा फिल्मी बड़े परदे से दूर हो गईं। लेकिन आज भी लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।


जूही चावला

जूही चावला को फिल्म कयामत से कयामत तक से लोकप्रियता मिली। ये फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी। हालांकि जूही की पहली फिल्म सल्तनत थी, जो कुछ खास सफल नहीं हुई। जूही ने अपने करियर में बहुत ही बेहतरीन फिल्मों में काम किया।


काजोल

काजोल ने बड़े परदे पर अपने अभिनय से खूब धमाल मचाया। लोगों को काजोल और शाहरुख की जोड़ी आज भी बहुत अच्छी लगती है। इस जोड़ी की कोई भी फिल्म आज तक फ्लॉप नहीं हुई है।


माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। माधुरी ने बॉलीवुड में 1984 में फिल्म अबोध से डेब्यू किया। लेकिन माधुरी को फिल्म तेजाब से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। इस फिल्म में माधुरी के साथ अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.