Loading...

जिंदा रहते हुए इतने मशहूर नहीं हुए थे ये सितारे जितना दुनिया छोड़ने के बाद हुए

0 11

अभिनय की दुनिया में जो अच्छा प्रदर्शन करता है, वह अपनी पहचान बना लेता है और उसे खूब लोकप्रियता और शोहरत मिल जाती है। लेकिन आज हम आपको ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो जिंदा रहते हुए इतने मशहूर नहीं हुए, जितना मरने के बाद मशहूर हुए। आइए जानते हैं


प्रत्यूषा बनर्जी


सीरियल बालिका वधू में आनंदी के किरदार में नजर आईं प्रत्यूषा बनर्जी को सीरियल से उतनी ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली। जब उनके बॉयफ्रेंड ने उनको धोखा दे दिया तो उन्होंने आत्महत्या कर ली। मरने के बाद प्रत्यूषा मीडिया की सुर्खियों में छाई रही और आज वे लोग भी उन्हें जानते हैं, जिन्होंने कभी उनका नाम नहीं सुना था।


जिया खान

जिया खान आमिर खान की फिल्म गजनी में मुख्य भूमिका में नजर आई थी। 2013 में जिया खान के जुहू वाले घर में उनकी बॉडी पंखे से लटकी हुई मिली। जिया खान ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिससे पता चला कि जिया और सूरज एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। बता दें कि इस मामले में सूरज पंचोली को जेल में रहना पड़ा। मृत्यु के बाद जिया खान पहले की अपेक्षा ज्यादा चर्चा में रहीं।

इंदर कुमार

इंदर कुमार बॉलीवुड में कई बड़े-बड़े सितारों के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन उनको इतनी लोकप्रियता नहीं मिली। इंदर कुमार को 44 साल की उम्र में ही हार्ट अटैक पड़ गया और मरने के बाद इंदर कुमार द्वारा बनाया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिस कारण वे सुर्खियों में छा गए।


दानिश जेहन

फैमस यूट्यूबर दानिश जेहन का कुछ समय पहले ही रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया। 21 साल की उम्र में ही उनके लाखों फैन बन गए। दानिश जेहन डांस रियलिटी शो ऐसी नजर आए थे। उनको मृत्यु से पहले इतनी लोकप्रियता नहीं मिली, जितना वे मरने के बाद मशहूर हुए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.