Loading...

समुद्री योद्धा के रोल से फिल्मों में अपना धमाकेदार कमबैक करने को तैयार सुनील शेट्टी

0 10

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे से गायब चल रहे थे। लेकिन उनके फैंस के लिए अब एक गुड न्यूज आ रही है। बताया जा रहा है कि जल्द ही सुनील शेट्टी फिल्मों में अपना कमबैक करने जा रहे हैं। सुनील शेट्टी एक बार फिर से डायरेक्टर प्रियदर्शन की फिल्म से दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए आ रहे हैं। वह इस बार पीरियड ड्रामा जॉनर की फिल्म से अपनी वापसी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी इस फिल्म में 16वीं शताब्दी के एक समुद्री योद्धा के किरदार में दिखाई देंगे। मरक्कर नाम के इस योद्धा को अरब सागर का शेर बोला जाता है। सुनील की फिटनेस का हर कोई दीवाना है। वह 58 साल के हो चुके हैं। लेकिन अब भी अपनी सकारात्मक उर्जा और मेहनत से खुद को फिट बना रखा है। सभी के लिए वो एक प्रेरणास्रोत की तरह ही हैं।

Loading...

उनके फिल्मों से गायब होने के बाद ये सभी जानना चाह रहे थे कि आखिर इतने लंबे वक्त तक वो फिल्मों से किस वजब से गायब चल रहे थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ वक्त पहले कहा था कि पिताजी की बीमारी के चलते 4 सालों तक वह बड़े पर्दे से दूर रहे थे। लेकिन अब फिल्म ‘मरक्कड़ : द लाइन ऑफ अरेबियन सी’ के साथ वह पूरे उत्साह के अपनी वापसी कर रहे हैं। बता दें कि चार भाषाओं में फिल्म मरक्कड़ रिलीज होगी। मरक्कड़ के अलावा सुनील हेराफेरी फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में2020 में रिलीज की जाएगी। फिलहाल वह इस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.