Loading...

ये हैं बॉलीवुड कि वो अभिनेत्रियां जिन्होंने आज तक नहीं करवाई प्लास्टिक सर्जरी, नेचुरल हैं इनकी ब्यूटी

0 15

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्रियों के लाखों दीवाने हैं। बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो सुंदर दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। कुछ अभिनेत्रियां तो अपनी सुंदरता को निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी भी करवा चुकी हैं। लेकिन हम आपको उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई।


सोनम कपूर

सोनम कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म फ्लॉप हो गई। लेकिन सोनम ने अपनी मेहनत के दम पर काफी लोकप्रियता हासिल की। सोनम दिखने में भी बहुत सुंदर हैं और उन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर और हॉट लगती हैं। सोनाक्षी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं और सोनाक्षी की ब्यूटी नेचुरल ब्यूटी है।


यामी गौतम

यामी बहुत ही ज्यादा सुंदर है और उनके लाखों दीवाने हैं। बता दें कि यामी प्राकृतिक रूप से ही सुंदर है। उन्होंने सुंदर दिखने के लिए किसी सर्जरी का सहारा नहीं लिया।


आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बहुत ही कम उम्र में काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं। आलिया ने कभी कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई। आलिया प्राकृतिक रूप से ही सुंदर दिखती हैं।


दीपिका पादुकोण

हाल ही में दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ शादी की है। दीपिका की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। दीपिका ने किसी तरह के प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया है। वे नेचुरल रूप से सुंदर हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.