Loading...

मैं नहीं चाहता कि कोई मुझे दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के नाम से बुलाए : निहार पांड्या

0 9

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 6 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दीपवीर सहित कई स्टार्स ने हाल ही में शादी के सात फेरे लिए हैं। जिसके बाद अब एक एक्टर और शादी के करने जा रहा है। ये दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं जो कि जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। जी हां हम निहार पांड्या की बात कर रहे हैं। जो कि कभी दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड हुआ करते थे।

आपको बता दें कि अगले महीने फरवरी में निहार पांड्या फेमस सिंगर नीति मोहन के साथ शादी करने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार पिछले 4 साल से नीति और निहार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपनी शादी से ठीक पहले दीपिका के साथ अपने संबंधों पर निहार ने कुछ बात कही है। जिसे सुनकर दीपिका पादुकोण को बुरा लग सकता है। उन्होंने कहा कि ‘मैं नहीं चाहता हूं कि अपनी शादी वाले दिन मैं न्यूज हेडलाइंस में रहूं कि दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की शादी हो रही है। मैं चाहता हूं खुद की पहचान से ही मुझे जाना जाए।’

अपनी बात में निहार ने आगे कहा कि ‘दीपिका को लेकर मेरे मन में कोई शिकायत या कड़वाहट नहीं है। मैं दीपिका और रणवीर को शादी की शुभकामनाएं देता हूं।’ जानकारी दे दें कि दीपिका औस निहार उस दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे जब ये दोनों ही एक स्ट्रगलर थे। दोनों की मुलाकात एक्टिंग स्कूल में करीब 10 साल पहले हुई थी। बता दें कि अपने करियर में दीपिका को तो खूब सारी तरक्की हासिल हुई। लेकिन निहार पांड्या को कुछ खास सफलता नहीं मिली है।

Loading...

जानकारी दे दें कि करीब 3 साल तक दीपिका और निहार लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों ने जिसके बाद ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था। दीपिका मुंबई आने के बाद निहार के घर पर ही रहती थीं। जिसके बाद दीपिका ने कुछ वक्त तक एक्टर रणबीर कपूर को भी डेट किया था। रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रेशन में भी चली गई थीं। रणवीर सिंह ने उन्हें उस वक्त काफी सपोर्ट किया था। इस तरह फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ती चली गईं। जिसके बाद अब दोनों शादी करके बेहद खुश हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.