Loading...

मलाइका से पुराने झगडे के चलते बहन सोनम कपूर नहीं चाहतीं भाई अर्जुन से हो उनकी शादी

0 43

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का प्‍यार इन दिनों खुलेआम दिखाई दे रहा है। काफी वक्त तक लुकाछिपी खेलने के बाद ये कपल अब अपने रिश्ते को खुलकर सबके सामने लेकर आ रहा है। लेकिन कोई भी इनकी इस मोहोब्बत से खुश नहीं हैं। सलमान खान की नाराजगी तो जगजाहिर हो ही चुकी है। लेकिन अब जानकारी हाथ लगी है कि अर्जुन कपूर की बहन और एक्ट्रेस सोनम कपूर भी इस रिश्‍ते से नाखुश हैं। सोनम नहीं चाहती हैं कि मलाइका अरोड़ा उनकी भाभी बनें।

आपको बता दें कि सोनम कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच की हो रही ये अनबन अर्जुन कपूर को लेकर बिलकुल भी नहीं है। लेकिन इनका झगड़ा बेहद ही पुराना है। जी हां एक बार दोनों एक पार्टी में भिड़ गई थीं। तब से लेकर अब तक कई सारे कॉमन फ्रेंड्स होने के बाद भी इनकी दूरियां दूर नहीं हुई हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, इनकी लड़ाई डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के 50वीं बर्थडे बैश में हुई थी। मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान काफी ड्र‍िंक कर ली थी। उस वक्त जब सोनम कपूर ने उन्हें संभालना चाहा तो वह उनपर बिगड़ गईं। इस पार्टी को करण जौहर ने होस्ट किया था।

मलाइका ने कड़े शब्‍दों में सोनम को खुद से दूर रहने को बोला था। लेकिन फिर हंगामा बढ़ता हुआ देखकर करण और मनीष ने बीचबचाव करने की कोशिश की थी। बता दें कि सोनम कपूर का मन मलाइका की तरफ तभी से खट्टा हो चुका है। लेकिन फिर कभी भी दोनों के बीच ट्यूनिंग दोबारा बन नहीं पाई। मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को लेकर कपूरखान के दो हिस्से हो चुके हैं। इनके रिश्ते को चाचू अनिल कपूर और बहन जान्‍हवी कपूर ने स्‍वीकार कर लिया है। अब देखते हैं आखिर दोनों कब शादी के बंधन में बंधते हैं।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.