Loading...

‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी बनी मां, घर आया नन्हा मेहमान

0 10

फेमस कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी अका एक्ट्रेस सौम्या टंडन अपनी प्रेंगनेंसी को लेकर पिछले काफी वक्त से खूब सुर्खियों में छाई हुई थी। बता दें कि शुक्रवार को सौम्या मां बन चुकी हैं। एक बेटे को उन्होंने जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर सौम्या ने पिछले दिनों अपने बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। पिछले काफी समय से अनीता भाभी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।

आपको बता दें कि पिछले तीन सालों से सौम्या टंडन भाभी जी घर पर हैं सीरियल में नजर आ रही हैं। उन्हें अनीता के रोल में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। बेबी बंप के साथ उन्होंने हाल ही में एक फोटो शूट करवाया था। इन तस्वीरों में उनके मां बनने का एहसास उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है। ब्लैक कलर के पोल्का डॉट ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर सौम्या टंडन ने अपनी बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि “इससे पहले मैं अपने बेबी बंप को गुड बॉय कहूं। मैंने सोचा कि इसके साथ एक आखिरी फोटो क्लिक करवा लूं।” बता दें कि बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ साल 2016 दिसंबर में उन्होंने शादी की थी। उनके पति इन दिनों उनका खूब ख्याल रख रहे हैं।

Loading...

बीते दिनों सौम्या को लेकर खबर आई थी कि ये शो छोड़कर वो जा रही हैं। इसी बीच ये खबरें भी आई थी की सौम्या अब बिग बॉस में हिस्सा लेने जा रही हैं। जिस कारण वो इस शो को अलविदा कर रही हैं। लेकिन बता दें कि इन दिनों सौम्या शो में इसलिए नहीं दिखाई दे रही हैं क्योंकि वो मां बनने वाली थीं। सौम्या ने प्रेगनेंसी के दौरान पिछले दिनों योगा करते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया था।

बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया के जरिए सभी को दी थी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताते हुए लिखा था कि “मैं आज किसी जादूगर की तरह महसूस कर रही हूं। मुझे लगता है मैं सुपरहीरो बन गई हूं। मैं प्रेग्नेंट हूं और हर वक्त जीने की कोशिश कर रही हूं।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.