Loading...

बॉलीवुड के इन 6 मशहूर सितारों के भव्य घर दिखने में है सबसे आलीशान और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

0 9

बॉलीवुड स्टार्स को महंगी चीजों का बहुत शौक होता है। बॉलीवुड सितारे महंगे-महंगे कपड़े पहनते हैं, महंगे घरों में रहते हैं और महंगी चीजों का ही इस्तेमाल करते हैं। ये लोग अपनी जिंदगी बहुत ही शाही अंदाज में जीते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 6 सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जिनका घर बहुत ही आलीशान और सुंदर है। आइए जानते हैं।

जॉन अब्राहम



जॉन अब्राहम बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो हैं और उनके करोड़ों फैंस हैं। जॉन अब्राहम का घर बहुत ही ज्यादा भव्य और आलीशान है। इस घर का डिजाइन जॉन अब्राहम के बाय एलेन अब्राहम द्वारा किया गया है। खबरों के मुताबिक, जॉन के घर की कीमत लगभग 60 करोड़ रूपये है।


आलिया भट्ट


आलिया बॉलीवुड की सबसे क्यूट और चुलबुली अभिनेत्री जाती हैं। आलिया ने बहुत ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। आलिया अपने मम्मी-पापा के साथ रहती हैं और उनका घर बहुत ही सुंदर है। आलिया का कमरा बहुत ही खूबसूरत दिखता है और उनके कमरे को सजाने में ही लगभग चार करोड़ खर्च हुए हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बारे में तो आप सभी ने सुना होगा। यहां बहुत सारे दर्शक शाहरुख से मिलने के लिए आते हैं और उनके बंगले के बाहर मन्नत की नेमप्लेट के सामने तस्वीरें भी लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान के बंगले मन्नत की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए है।



अक्षय कुमार


अक्षय कुमार का बंगला मुंबई के जुहू इलाके में है। अक्षय का घर बहुत ही ज्यादा सुंदर है और उसको ट्विंकल खन्ना द्वारा डिजाइन किया गया है। इस घर पर इंटीरियर का सारा काम भी ट्विंकल ने ही किया है। अक्षय के घर की कीमत लगभग 80 करोड़ रुपए है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का बंगला जुहू में स्थित है। अमिताभ बच्चन के बंगले का नाम जलसा है। इस बंगले की कीमत लगभग 160 करोड़ रुपए है। बता दें कि अमिताभ का प्रतीक्षा नाम का एक और बंगला है, जिसकी कीमत लगभग 80 करोड़ रुपए है।


दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका इन दिनों अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं। दीपिका हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। दीपिका का घर बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखता है। बता दें कि दीपिका के घर की कीमत लगभग 16 करोड़ रुपए है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.