Loading...

पर्द पर 26 साल बाद रोमांस के साथ-साथ ये खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे अनिल-माधुरी

0 18

बॉलीवुड के झक्कास हीरो अनिल कपूर और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित पर्दे पर जल्द ही स्टंट करते हुए दिखाई देंगे। अनिल-माधुरी के फैंस के लिए ये वाकई में बेहद सरप्राइजिंग होगा। काफा लंबे समय बाद ये जोड़ी बड़े पर्दे पर रोमांस के साथ-साथ स्टंट करती हुई दिखाई देगी। जल्द ही ये दोनों करीब 26 साल बाद मल्टी स्टारर फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि बड़े पर्दे पर इस जोड़ी को एक बार फिर सेसाथ में देखने के लिए दर्शक बड़ी बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं। फिल्म में इनकी कैमेस्ट्री के साथ एक बड़ा टविस्ट भी नजर आएगा। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने इस फिल्म में लगभग 300 फीट नीचे छलांग लगाई। बता दें कि रियल में फिल्म के एक सीन में दोनों को अपनी जान बचाने के लिए नीचे छलांग लगाई ऊंचे ब्रिज से पानी में छलांग लगानी पड़ती है।

वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार की मानें तो इस स्टंट के लिए अनिल और माधुरी के बॉडी डबल या फिर डुप्लीकेट स्टंट का सहारा वह नहीं लेना चाह रहे थे। कूदते हुए फिल्म डायरेक्टर को एक मास्टर लॉन्ग शॉट चाहिए था। इसीलिए जब सीन की डिमांड उन्होंने अनिल-माधुरी को बताई तो उन्होंने हाल ही में इसके लिए फ़ौरन हामी भर दी।

बता दें कि इंद्र कुमार ने कहा है कि “इतनी ऊंचाई से अगर मुझे कूदने को कहा जाता तो मैं भी नहीं कूदता। लेकिन ऐसे में बॉलीवुड के इन बड़े स्टार्स का प्रोफेशनलिज्म वाकई काबिले तारीफ है।”माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन और अरशद वारसी की ये मल्टीस्टारर फिल्म सिनेमाघरों में 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.