Loading...

देर रात सेम ड्रेस कोड में डिनर डेट पर स्पॉट हुए मलाइका-अर्जुन, मीडिया के कैमरों में हुए कैद

0 13

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के प्यार के किस्से बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों लगातार चल रहे हैं। दोनों अब तक तो एक दूसरे से छुप-छुपकर मिल करते थे। लेकिन अब दोनों खुल्लखुल्ला अपने प्यार को दुनिया के सामने ला चुके हैं। दोनों को बीती देर रात साथ में स्पॉट किया गया। मुंबई के एक होटल के बाहर शुक्रवार को दोनों डिनर के लिए पहुंचे थे।

आपको बता दें कि दोनों इस दौरान सेम ड्रेस कोड ब्लैक कलर में दिखाई दिए। जहां अर्जुन कपूर ने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी वहीं मलाइका अरोड़ा ब्लैक और व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई। मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी इनके साथ डिनर के लिए पहुंची थीं। मीडिया में दोनों स्कार्स की लवस्टोरी खूब सुर्खियों में है। दोनों अब तक तो एक दूसरे से छुपकर मिला करते थे। लेकिन दोनों शायद अब ये समझ चुके हैं कि इश्क किसी से छुपाए नहीं छुपता है। इसीलिए दोनों अब खुलेआम साथ में स्पॉट होते हैं। कभी मूवी डेट तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर।

बताया जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मार्च के आखिर में दोनों शायद शादी कर सकते हैं। शादी के लिए मलाइका ने अपनी पूरी टीम को तैयारियों के बारे में भी बता दिया है। टीम के एक सदस्य ने खुलासा किया है कि अपनी शादी को मलाइका बेहद ही प्राइवेट रखने वाली हैं। वो ये नहीं चाहती हैं कि अर्जुन और उनकी शादी को मी़डिया में कवरेज करे। वहीं करण जौहर ने बीते दिनों अपने शो में इशारों ही इशारों में इन दोनों की शादी को कंफर्म कर दिया है।

Loading...

जानकारी दे दें कि अर्जुन के परिवार से इसके रिश्ते को लगभग हरी झंडी भी मिल ही गई है। साल 2017 में ही मलाइका अरोड़ा का अरबाज़ खान के साथ तलाक हो गया था। लेकिन अभी भी दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं इसके अलावा बेटे की खातिर दोनों मिलते भी रहते हैं। देखते हैं कि दोनों शादी के बंधन में आखिर कब बंधते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.