Loading...

दूसरे हफ्ते के शुरुआत में ‘उरी’ ने किया इतना कलेक्शन, ‘बधाई हो’ और ‘राजी’ को पछाड़ निकली आगे

0 6

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों धमाका कर रही है। रिलीज के साथ ही फिल्म ने कमाल कर दिखाया है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पहला हफ्ता पूरा कर ये फिल्म अब दूसरे हफ्ते में शामिल हो चुकी है। दूसरे हफ्ते के शुरुआत में ही ये फिल्म ने 75 करोड़ रुपये के लैंडमार्क को पार कर चुकी है।

आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार सिनेमा लवर्स के लिए अभी भी उरी पहली च्वॉइस बनी हुई है। दूसरे हफ्ते के पहले दिन उरी ने 7.60 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 78.54 करोड़ तक पहुंच चुका है। तरण तरण बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के साथ ही उरी मजबूती के साथ जमी रही है। बता दें कि अब रिपब्लिक डे के मौके पर ठाकरे और मणिकर्णिका रिलीज हो रही है। ऐसे में दूसरा हफ्ता उरी के लिए बेहद ही अहम होगा।

दूसरे हफ्ते में शामिल हो सकती है 100 करोड़ के क्लब में

Loading...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार 5 दिन में इस फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का बड़ा कलेक्शन किया है। वहीं, 8वें दिन इस फिल्म ने 75 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की है। इसीलिए मौजूदा ट्रेंड को देखते हुए दूसरे हफ्ते में ये फिल्म 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू सकती है। बता दें कि इमरान हाशमी की फिल्म वाई चीट इंडिया भी इस हफ्ते रिलीज हुई है। पहले दिन इस फिल्म ने बहुत ही कम कमाई की है।

बधाई हो और राजी से बेहतर ट्रेंड

तरण आदर्श के अनुसार फिल्म उरी का ट्रेंड बधाई हो, सोनू की टीटू की स्वीटी और राजी से भी ज्यादा बेहतर है। बॉक्स ऑफिस पर कम बजट से बनी इन तीनों ही फिल्मों ने 100 करोड़ से भी अधिक की कमाई की थी। ये तीनों ही फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं। भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी उरी की टीम को बधाई दी है। उरी की स्टोरी जम्मू कश्मीर के उरी में साल 2016 में आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 19 जवान शहीद हो गए थे। इंडियन आर्मी ने इसके बाद सर्जिकल स्ट्राइक की और फिर पाकिस्तान में घुसकर उनके कई सारे कैंप्स को नष्ट कर दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.