Loading...

तालाब में मछली पकड़ रहा था शख्स तभी उसके हाथ लगी एक मटकी, उसमें निकला कुछ ऐसा कि पुलिस ने

0 11

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक हैरान कर देने वाला मामला संज्ञान में आया है। यहां तालाब में मछली पकड़ रहे एक युवक के हाथ एक मटकी लगी बताया गया कि जिसमें सोने-चांदी के सिक्के सहित जेवरात निकले। पहले तो युवक ने चोरी-छिपे मटकी घर में रख ली लेकिन फिर वो डर गया और मटकी को मंदिर में रखकर पूजा-पाठ शुरू कर दिया।

खजाना मिलने की खबर पूरे गांव में फैल गई। जिसके बाद स्थानीय पुलिस की टीम ने सारा सामान सहित मटकी को कब्जे में ले लिया।

आखिर क्या है पूरा मामला

दरअसल घटना बाराबंकी के घुंघटेर थाना क्षेत्र के सैंदर गांव की है। यहां का एक निवासी लल्लाराम यादव सोमवार को गांव के बाहर मौजूद तालाब में मछली पकड़ने के लिए गया था। मछली पकड़ने के दौरान उसे एक बेहद पुरानी मटकी मिली जिसे वे घर लेकर आ गया।

Loading...

जब उसने मटकी खोलकर देखि, तो उसके होश उड़ गए। दरअसल उस मटकी में जेवरात थे। लल्लाराम के अनुसार बुधवार की रात उसे एक सपना आया जिससे वह दहशत में आ गया और बेहद डर गया।

इसके बाद गुरुवार की सुबह उसने माता के मंदिर में मटकी को रख दिया और वहीं बैठकर पूजा-पाठ करने लगा। इसकी खबर गांव में भी फैल गई और इससे मौके पर भीड़ लग गई।

इसी बीच घुंघटेर पुलिस को गांव में खजाना मिलने की खबर मिली। जिसके बाद मौके पर पुहंचकर पुलिस ने मटकी सहित सारे जेवरात को कब्जे में ले लिया।

पुलिस का इस बारे में क्या कहना है

इस मामले पर घुंघटेर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मटकी में मात्र 4 चांदी के सिक्के व कुछ पीतल व तांबे का सामान मिला है। फिलहाल सामान को सुरक्षित रख दिया गया है।पुरातत्व विभाग से भी इसकी जांच कराई जाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.