Loading...

‘ठरकी स्कूटर’ से लेकर ‘हसीना का पसीना’ तक ये हैं ‘शकीला’ के 12 बोल्ड कैलेंडर, यहां देखें ये पोस्टर्स

0 12

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपनी आने वाली फिल्म शकीला को लेकर ऋचा काफी चर्चा में हैं। इन दिनों शकीला के कई कैलेंडर सामने आ रहे हैं। “मर्द को दर्द होगा”, “पापी पप्पी”, “छतरी के पीछे क्या है” और “मैनइटर” जैसे कई अलग-अलग कैलेंडर हैं। जिसे शकीला के फिल्ममेकर्स ने पेश किया है। इन कैलेंडर के चलते साल 2019 और भी रोमांचक हो गया है। साल के हर महीने के लिए बिल्कुल ही अलग क्वर्की विजुअल रिप्रेजेंटेशन होगा। हर महीने के पोस्टर को इस कैलेंडर में एक फिक्शनल फिल्म पोस्टर के रूप में डिजाइन किया गया है।

इस कैलेंडर के टाइटल काफी बोल्ड और हिलेरियस हैं। ऋचा इन सभी में अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं। ये सभी पोस्टर 90 के दशक की पल्प फिल्म की याद दिलाएगा। शकीला जिस दौर में सिल्वर स्क्रीन पर हावी थीं। ये फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एडल्ट स्टार शकीला के जीवन पर आधारित है। इंद्रजीत लंकेश इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। जो कि एक अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हैं। बता दें कि अपना कैलेंडर बनाने वाली शकीला पहली फिल्म बन चुकी है। इस कैलेंडर को हैशटैग #2019ShakeelaKeNaam दिया गया है। जिस कारण लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। ये फिल्म इस साल गर्मियों के सीजन में रिलीज होगी।

बता दें कि शकीला खान मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री का एक काफी जाना-माना नाम रही हैं। दो दशक तक उन्होंने दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों में राज किया है। उन्होंने मलयालम, कन्नड़, तमिलऔर तेलुगु भाषाओं की सैकड़ों फिल्मों में अभिनय किया है। सिल्क स्मिता के बाद शकीला दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों की सबसे फेमस स्टार थीं।

Loading...

जानकारी दे दें कि अपनी इस बायोपिक में खुद शकीला भी केमियो करती हुई दिखाई देंगी। इंद्रजीत लंकेश ने बताया था कि ‘कैमियो के अलावा वह फिल्म का अभिन्न हिस्सा हैं, जिन्होंने टीम को अपने जीवन के बारे में रोचक चीजें बताई, चाहे वह उनकी जीवन से जुड़ी हुई हो या कला निर्देशन से हो। मुझे लगता है कि हरेक महिला या लड़की जो अभिनेत्री बनना चाहती है, उन्हें शकीला की कहानी को देखना चाहिए।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.