Loading...

कार्तिक आर्यन संग ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई देंगी ये अदाकाराएं, इस महीने शुरु होगी शूटिंग

0 2

बीते समय के फेमस स्टार संजीव कुमार की फेमस कॉमेडी फिल्म’पति पत्नी और वो’ के रीमेक की खबरें बीते दिनों से बॉलीवुड गलियारों में चल रही हैं। जिसके लिए स्टार कास्ट को भी फाइनल कर लिया गया है। इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में एक्टर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे दिखाई देंगी। बीआर स्टूडियोज और प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने हाल ही में ये बताया है कि कई फिल्मों पर वह डील करने के लिए साथ मिल रहे हैं। इनके पार्टनरशिप में बनी पहली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ होगी।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में पहली बार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्टर करेंगे। फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। वहीं फिल्म निर्माता भूषण कुमार,अभय चोपड़ा और जूनो चोपड़ा एक बार फिर से इस फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। इन तीनों ने साथ में फिल्म ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ बनाई थी। भूषण कुमार ने एक बयान में बोला है कि “हमने कुछ सालों पहले जब ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ पर काम किया था तो उस समय बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हुआ था। हम उनके साथ ‘पति पत्नी और वो’ का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं।”

जानकारी दे दें कि इस फिल्म के लिए पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू का नाम फाइनल हुआ था। लेकिन फिर बाद में कास्ट में उनके शामिल होने की स्टेटमेंट जारी कर जानकारी दी है। जिसके बाद तापसी ने फिल्म से निकाले जाने पर अपना दुख व्यक्त किया था। तापसी ने बताया कि किसी और को फिल्म में साइन कर लिया गया और उन्हें बताया भी नहीं गया। उन्होंने कहा कि ‘जब मैंने इसकी वजह पूछी तो मुझे ठीक-ठाक वजह नहीं बताई गई।’ बता दें कि 1978 में फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज की गई थी। संजीव कुमार के साथ विद्या सिन्हा और रंजीता कौर भी इस फिल्म में लीड रोल में थीं। बलदेव राज चोपड़ा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.