Loading...

हीरो से कम फीस मिलने पर दीपिका पादुकोण ने छोड़ी थी फिल्म, खुद किया खुलासा

0 79

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम आज टॉप की एक्ट्रेस में आती हैं। पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर उनकी एक ही फिल्‍म पद्मावत आई थी। इस फिल्म में दीपिका ने महारानी पद्मावती का किरदार निभाया था। दीपिका के साथ इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी थे। शाहिद कपूर इस फिल्म में राजा रावल रतन सिंह के किरदार में थे। वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में थे। दीपिका की एक्टिंग की इस फिल्म में खूब तारीफ की गई थी।

आपको बता दें कि रानी पद्मावती के रोल में उतरकर दीपिका पादुकोण ने ऐसा प्रभाव जमाया था कि कई सारे दर्शकों की जौहर सीन पर आंसू निकल आए थे। बाजीराव मस्‍तानी, पद्मावत और रामलीला जैसी फिल्‍मों ने दीपिका के व्‍यक्‍तित्‍व को बेहद निखारा है। इसके बाद से ही दीपिका की डिमांड बेहद बढ़ गई है। एक वक्त था जब मेल एक्‍टर से उन्‍हें कम फीस दी जाया करती थी। दीपिका ने इस बात से गुस्सा होकर वो फिल्‍म ही छोड़ दी थी।

जानकारी दे दें कि बॉलीवुड में एक्टर और एक्टर्स की फीस में काफी लंबे वक्त से बड़ा अंतर रहा है। इस अंतर को लेकर कई एक्ट्रेसेज सवाल भी खड़े कर चुकी हैं। उन्‍हीं में से एक दीपिका पादुकोण भी हैं। दीपिका ने बोला कि एक एक्‍टर की फीस का निर्धारण उसके जेंडर के आधार पर नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही उन्‍होंने ये भी बोला कि ‘मुझे जो सही लगता है मैं करती हूं। मैंने फिल्म इसलिए भी ठुकराईं क्‍योंकि मैं रात को चैन से सोना चाहती हूं’.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.