Loading...

श्रीदेवी का नाम एक किरदार है और ये सिर्फ एक संयोग है : प्रिया प्रकाश

0 10

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अपनी फिल्म को लेकर खूब चर्च में बनी हुई हैं। प्रिया जल्द ही फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। टीजर आते ही ये फिल्म विवादों में घिर चुकी है। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के परिवार वालों ने इस फिल्म को लेकर खूब विरोध जताया है। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने इस फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेज दिया है। प्रिया प्रकाश इस फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं। इस फिल्म को लेकर प्रिया को भी निशाने पर ले लिया गया है।

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश ने खुद के बचाव में बोला है कि “ये एक किरदार का नाम है और ये केवल संयोग है कि हमारी फिल्म में लीड एक्ट्रेस है जिसका नाम श्रीदेवी है।” प्रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बोला कि “मुझे इस बात का अंदेशा था कि फिल्म को लेकर विवाद होगा क्योंकि इस फिल्म की नायिका का नाम श्रीदेवी है और वो एक फिल्म एक्ट्रेस भी है।” लेकिन फिल्म को लेकर प्रिया ने भी कोई जानकारी नहीं दी है। उन्होंने बोला कि इस फिल्म वो एक सुपरस्टार श्रीदेवी का किरदार निभा रही हैं।

गौरतलब है कि फिल्म का विवाद एक बाथटब सीन को लेकर किया जा रहा है। टीजर में दिखाया जा रहा है कि बाथटब में एक महिला को गिरा हुआ दिखाया गया है। इसी सीन के कारण से श्रीदेवी की मौत से इस फिल्म को जोड़ा जा रहा है। जानकारी दे दें कि ये कोई नयी बात नहीं है जब किसी एक्टर या एक्ट्रेस के नाम पर फिल्म बनी है। इससे पहले ‘आमिर’ और माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’जैसी फिल्में बनी हैं। लेकिन इन फिल्मों के कहानी किसी भी असल जिंदगी से मिली जुली नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.