Loading...

विकी कौशल की ‘उरी’ की ताबड़तोड़ कमाई है जारी, जल्द शामिल हो सकती है 100 करोड़ के क्लब में

0 23

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों धमाका कर रही है। रिलीज के साथ ही फिल्म ने कमाल कर दिखाया है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 2019 की शुरूआत में ही ये फिल्म हिट लिस्ट में शामिल हो चुकी है। इस फिल्म में विक्की कौशल की शानदार एक्टिंग की सभी तारीफें कर रही हैं। कहा जा रहा है कि 7वें दिन ये फिल्म ने 70 करोड़ रुपये के आस-पास आंकड़ा पार कर सकती है।

आपको बता दें कि बुधवार को यानी कि छठवें दिन इस फिल्म ने7.73 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। 6 दिन में इस फिल्म ने 63.54 करोड़ कमा लिए हैं। अगर ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाती है तो ऐसा करने वाली ये साल की पहली फिल्म बनेगी। ट्रेड एनालिस्टों ने ट्रेंड के आधार पर ये अनुमान लगाया है कि उरी अपना लाइफ टाइम कलेक्शन 100 करोड़ रुपये के पार कर सकती है।

जानकारी दे दें कि उरी की स्टोरी से हर कोई वाकिफ है ही। जम्मू कश्मीर के उरी में साल 2016 में आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 19 जवान शहीद हो गए थे। इंडियन आर्मी ने इसके बाद सर्जिकल स्ट्राइक की और फिर पाकिस्तान में घुसकर उनके कई सारे कैंप्स को नष्ट कर दिया था।

Loading...

विक्की कौशल के लगातार 4 हिट

विक्की कौशल बॉलीवुड के एक सक्सेसफुल एक्टर के रुप में स्थापित हो रहे हैं। उनकी पिछली 4 फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार हिट हुई हैं। जिनमें पिछले वर्ष साल 2018 में रिलीज हुईं फिल्म मनमर्जियां और संजू और राजी है। उरी उनकी चौथी फिल्म है जो कि इसी साल हाल ही में रिलीज हुई है। एक बातचीत के दौरान अपनी सफलता को लेकर विक्की ने बोला कि ‘फिल्म की रिलीज तक पता नहीं था ये आइडिया काम करेगा या नहीं। लेकिन जो प्रतिक्रियाएं मिलीं वो बहुत बेहतरीन है। दर्शकों ने हमारी फिल्म को हाथोंहाथ लिया है।’

बता दें कि विकी कौशल की फिल्म उरी 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन इस फिल्म ने 5 दिन में महज 15.50 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई है। जानकारी दे दें कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ संजय बारू की किताब पर ही आधारित है। अनुपम खेर इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं संजय बारू के रोल में अक्षय हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.