Loading...

ये हैं बॉलीवुड की वो मशहूर अभिनेत्रियां, जिनकी कभी महेश भट्ट ने बदली थी किस्मत

0 69

महेश भट्ट बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। महेश भट्ट की फिल्में कम लागत में अधिक मुनाफा करती हैं। महेश भट्ट ने बॉलीवुड में कई नए चेहरों की एंट्री करवाई है। महेश भट्ट बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों को लॉन्च कर चुके हैं। महेश भट्ट द्वारा लांच की गई हीरोइन नेशनल अवॉर्ड तक पा चुकी हैं। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनका करियर महेश भट्ट की वजह से चमक गया।


अनु अग्रवाल


अनु अग्रवाल की फिल्म आशिकी 1990 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बहुत ही ज्यादा सफल हुई और अनु अग्रवाल को भी काफी लोकप्रियता मिली। इसके बाद अनु अग्रवाल को कई फिल्मों के प्रस्ताव मिले। लेकिन 1999 में इनका कार एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद वह आध्यात्म में चली गईं।

सनी लियोनी

सनी लियोनी पॉर्न इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। सनी लियोनी को बिग बॉस के घर में देखा गया। इसके बाद महेश भट्ट ने सनी को अपनी फिल्म जिस्म-2 में साइन कर लिया। इस फिल्म में सनी ने बहुत बोल्ड सीन दिए और उनको काफी लोकप्रियता मिली।

कंगना रनौत


कंगना रनौत ने बॉलीवुड में फिल्म गैंगस्टर से डेब्यू किया। ये फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी। देखते ही देखते कंगना बॉलीवुड की क्वीन बन चुकी हैं। आज कंगना रनौत बॉलीवुड की मशहूर सुपरस्टार हैं और कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु को बॉलीवुड में फिल्म अजनबी से डेब्यू का मौका मिला। ये फिल्म 2001 में रिलीज हुई। इस फिल्म से बिपाशा को लोकप्रियता मिली। इसके बाद बिपाशा 2002 में फिल्म राज और जिस्म में भी नजर आईं, जिससे उनका स्टारडम बढ़ गया।

पूजा भट्ट

महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को बॉलीवुड में डेब्यू करवाया पूजा में फिल्म डैडी से अभिनय करियर की शुरुआत की उस समय पूजा 18 साल की थी इसके बाद पूजा दिल है कि मानता नहीं चाहत सड़क और जख्मी जैसी कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.