Loading...

भंसाली की फिल्म में इस सुपरस्टार संग काम करना चाहती हैं अंकिता लोखंडे, कभी नहीं छोडेंगी टीवी

0 12

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी डेब्यू फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है। अंकिता इस फिल्म में ‘झलकारी बाई’ के रोल में नजर आएंगी। वहीं रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका एक्ट्रेस कंगना रनौत निभा रही हैं। 25 जनवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो किस एक्टर के साथ भविष्य में काम करना चाहती हैं।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे से जब से पूछा गया कि किस एक्टर के साथ वो काम करना चाहती हैं। इस पर उन्होंने कहा, “मेरे लिए कंटेंट ही हीरो है और किसी के भी अपोजिट काम करने के लिए तैयार हूं। लेकिन मैं डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में जरूर काम करना चाहूंगी। उन्हें सिनेमा की बहुत अच्छी जानकारी है, बहुत सेंस है। एक बार मैं संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान खान के साथ अपोजिट काम करना चाहती हूं।”

टीवी में उनके काम को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा कि “मैंने मेरी लाइफ के 6 साल टीवी के लिए दिए हैं। लोग मुझे अंकिता से पवित्र रिश्ता की अर्चना के रूप में ज्यादा जानते हैं। मैं टीवी में भी आगे काम करती रहूंगी। टीवी के लिए काम करना बंद नहीं करूंगी।” वहीं उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करूं तो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद से अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विकी जैन के साथ रिलेशन में हैं।

Loading...

हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि खुद अंकिता ने की है। उन्होंने कहा कि वह रिलेशन में हैं। लेकिन शादी के बारे में अभी नहीं सोच रही हैं। बता दें कि सुशांत और अंकिता 6 साल रिलेशनशिप में थे। दोनों शादी भी करने वाले थे। लेकिन किसी कारण इनका रिश्ता फिर टूट गया। जिसके बाद एक दूसरे से दोनों ने दूरी बना ली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.