Loading...

बोले धवन- धोनी के होने से मिलती है पॉजिटिव एनर्जी, उनके होने से आता है बल्लेबाजों में भरोसा

0 2

टीम इंडिया के ताबड़तोड़ ओपनिंग बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अपने विचार प्रस्तुत किए हैं और उनकी जमकर तारीफ की है।

जी हां, दरअसल गब्बर का मानना है कि एम एस धोनी का फॉर्म में वापस आना टीम के लिए एक बेहद ही अच्छा संकेत है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी शांत प्रकृति से बाकी खिलाड़ियों को भी भरोसा मिलता है और एक ठहराव भी महसूस होता है।

धवन के अनुसार ये खुशी की बात है कि धोनी फॉर्म में वापस आ रहे है। धोनी के अलावा शिखर धवन ने दूसरे वनडे में 14 गेंदों में 25 रन की नाबाद पारी खेलने वाले टीम इंडिया के और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की भी तारीफ की।

दरअसल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के साथ बातचीत करने के दौरान धवन ने कहा ने ये सारी बातें कहीं। उन्होंने बोला, ‘पिछले वनडे मैच में एक बेहतरीन टीम परफॉर्मेंस देखकर अच्छा लगा। मुझे खुशी है कि धोनी फॉर्म में वापस आ रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि उनके जैसे कद का खिलाड़ी, जो खेल को इतनी शांति से खेलता है, बाकी के बल्लेबाजों को भरोसा देता है। ये हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।’

Loading...

धवन ने आगे कहा, ‘पिछले मैच में दिनेश कार्तिक ने भी बहुच अच्छी पारी खेली। हम पिछले कुछ सालों से अपने प्रदर्शन में निरंतर रहे हैं और उम्मीद है कि आने वाले सालों में भी हम अच्छा प्रदर्शन जारी रखें।’

बता दें कि फिलहाल टीम इंडिया औस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में इस वनडे सीरीज का तीसरा मैच खेल रही है। इस मैच में स्कोर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 34.5 ओवर में 161 के स्कोर पर अपने 6 विकेट खो दिए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.