Loading...

बॉलीवुड के ये 6 सितारे सालों तक पर्दे पर निभाते रहे ‛नो किसिंग पॉलिसी’, पर जब तोड़ी तो मच गया हंगामा

0 9

बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे स्टार्स भी हैं, जो फिल्मों में कभी किसिंग सीन नहीं देते। ये सितारे नो किसिंग पॉलिसी का पालन करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने काफी समय तक नो पॉलिसी का पालन किया। लेकिन जब इन्होंने फिल्मों में किसिंग सीन दिया तो काफी बवाल हो गया। आइए जानते हैं



करीना कपूर खान

करीना शादी से पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन दे चुकी थीं। लेकिन शादी के बाद उन्होंने नो किसिंग पॉलिसी अपना ली। पर थोड़े ही समय बाद करीना ने 2016 में रिलीज हुई फिल्म की एंड का में अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन दिया।


शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कभी भी फिल्मों में लिप लॉक करते हुए नजर नहीं आए। लेकिन शाहरुख को फिल्म जब तक है जान में कैटरीना कैफ के साथ लिप लॉक करते हुए देखा गया और ये सीन दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया।


शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और मीरा की शादी के बाद खबरें मिल रही थी कि शाहिद नो किसिंग पॉलिसी का पालन करेंगे। लेकिन कुछ समय बाद ही फिल्म रंगून रिलीज हुई, जिसमें शाहिद ने कंगना रनौत के साथ जबरदस्त किसिंग सीन दिया।



सैफ अली खान

करीना से शादी के बाद सैफ ने किसिंग सीन ना देने की पॉलिसी अपना ली। लेकिन यह पॉलिसी वे लंबे समय तक नहीं निभा पाए। फिल्म रंगून में सैफ अली खान ने कंगना रनौत के साथ कई किसिंग सीन दिए।


अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन ने 25 सालों तक पर्दे पर नो किसिंग पॉलिसी का पालन किया। लेकिन फिल्म शिवाय में अजय देवगन ने एरिका कायर के साथ किसिंग सीन दिए, जिसका कारण उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड को बताया।

अली जफर

अली जफर नो किसिंग पॉलिसी का पालन करते आ रहे थे। लेकिन उन्होंने डियर जिंदगी में अपनी यह पॉलिसी तोड़ दी। इस फिल्म में अली जफर ने आलिया भट्ट के साथ लिप लॉक सीन दिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.