Loading...

बुक लांच के दौरान डिप्रेशन के दिनों को याद कर इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, खोले कई राज

0 63

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पिछले साल नवंबर में एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई थी। जिसके बाद वह जल्द ही मेघना गुलजार की अगली फिल्म छपाक से अपनी वापसी कर रही हैं। सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार है। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले दीपिका पादुकोण ने अपनी एक बुक लांच की हैं।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की इस बुक का नाम ‘द डॉट दाट वेंट फोर अ वॉक’ है। उनकी इस बुक में जानकारी दी गई है कि तनाव से कैसे लड़ा जा सकता है। बुक लांच के दौरान दीपिका ने फिर से एक बार अपने डिप्रेशन के दिनों को मीडिया के सामने याद किया है। ‘द डॉट दाट वेंट फोर अ वॉक’ को रीमा गुप्ता, शारदा अक्किनेनी और लक्ष्मी नांबियार द्वारा क्यूरेट किया गया है।

जानिए क्या बोलीं दीपिका

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए दीपिका पादुकोण ने इस परेशानी में जूझ रहे सभी लोगों को खुलकर बात करने के लिए एक बड़ा हौसला दिया है। उन्होंने बोला कि खुश हैं वह कि लोगों के सामने ये बुक आ रही है। वह लोगों पर भी इससे जरूर पड़े जो महिलाओं को शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर समझा करते हैं। दीपिका पादुकोण ने आगे बताया कि “एक वक्त ऐसा आया था जब मैं भी तनाव की वजह से पूरी तरह टूट चुकी थीं। लेकिन उस वक्त हालातों पर काबू पाकर मैंने खुद को संभाला।“

Loading...

सिर्फ इतना ही नहीं दीपिका ने ये भी बताया कि अपनी इच्छा शक्ति से इंसान वह सब कुछ कर सकता है जो वह हमेशा से करना चाहता है। जानकारी दे दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब अपने डिप्रेशन को लेकर दीपिका बोली हैं। इससे पहले भी वह कई बार इस पर बात कर चुकी हैं। बता दें कि रणबीर कपूर से अपने ब्रेकअप के दीपिका डिप्रेशन में चली गई थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.