Loading...

बर्थडे स्पेशल: अबू सलेम के साथ ऐसी थी मोनिका बेदी की प्रेम कहानी, लेकिन बाद में हुआ ये हाल

0 13

बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका बेदी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। मोनिका बेदी अपनी फिल्मों से ज्यादा अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही। मोनिका का जन्म पंजाब के होशियारपुर में हुआ था। मोनिका ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में तेलुगु फिल्म ताजमहल से की थी। लेकिन उनको मुख्य किरदार में फिल्म सुरक्षा में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में मोनिका के साथ सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में थे।

मोनिका आशिक मस्ताने , तिरछी टोपी वाले, जंजीर, जानम समझा करो, जोड़ी नंबर वन जैसीसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन उनका बॉलीवुड करियर ज्यादा खास नहीं रहा। मोनिका बेदी बिग बॉस के घर में भी प्रतिभाग कर चुकी है। मोनिका बेदी का नाम अंडरवर्ल्ड से जुड़े अबू सलेम के साथ जोड़ा गया। इसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा है। उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कैसे अबू सलेम के साथ उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई।

फिल्मफेयर.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक मोनिका ने खुद अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया था। मोनिका ने बताया उन्होंने अंडरवर्ल्ड दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम तो सुना था। लेकिन अबू सलेम के बारे में वह नहीं जानती थी। 1998 में मोनिका की पहली बार अबू सलेम के साथ मुलाकात हुई।

Loading...

मोनिका को दुबई में एक स्टेज शो करने का ऑफर मिला था और अबू सलेम ने खुद को एक व्यापारी बताया। पहली मुलाकात में उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि जिससे वो फोन पर बात करती हैं, उनको इतना पसंद करने लगेगी। मुझे उनके फोन का बेसब्री से इंतजार रहता और अबू सलीम का फोन नहीं आता था, तो मैं बेचैन हो जाती थी। उनसे बात करके मुझे ऐसा लगता था कि वे मेरे क्लोज फ्रेंड है। मैं उनसे अपनी सारी बातें फोन पर शेयर करती थी। हम दोनों इतने करीब आ गए कि वे हर आधा घंटे में मुझे फोन करते थे।

मोनिका ने बताया कि जब मैंने उनसे कहा कि वह मुझसे मिलने मुंबई आए तो उन्होंने मुझसे कह दिया कि आप दुबई आ जाइए। मुंबई में आपको परेशानी होगी। पुलिस तुमसे मेरे बारे में पूछेगी। भले ही दुनिया अबू को किसी और तरीके से जानती हो। लेकिन वे मेरे साथ एक आम इंसान की तरह रहे। मैंने उनको हमेशा जरूरतमंदों की मदद करते हुए देखा। मुझे नहीं पता था कि उन्होंने क्या गलत किया है। मैं उनके अलावा किसी से नहीं मिली।

जब मैं उनके साथ रहने लगी तो मुझे एहसास हुआ कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं। फिर मुझे लगा कि हम दोनों को अलग हो जाना चाहिए। लेकिन वो इस बात को समझने के लिए तैयार ही नहीं थे। फिर 18 सितंबर, 2002 को पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया। मोनिका बेदी को फर्जी पासपोर्ट के मामले में सजा हुई थी और अपनी सजा काटकर वे पर्दे पर वापसी भी कर चुकी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.