Loading...

पशु के मल से बनाई जाती है इस ब्रांड की लिपस्टिक, जानें क्या है इस ब्रांड का नाम

0 33

आज के समय की बात करें तो कई ऐसी लड़कियां होती हैं जोकि बिना मेकअप के घर से बाहर निकलना पसंद नहीं करती हैं। लड़कियों के लिए मेकअप किट उनका सबसे अहम हिस्सा होता है। वही लिपस्टिक लगाने से चेहरे की पर्सनैलिटी और भी ज्यादा बढ़ जाती है और लड़कियां आज के समय में महंगी से महंगी ब्रांड की लिपस्टिक का उपयोग करती हैं।

लेकिन क्या आपको इस बात की जानकारी है कि इन लिपस्टिक में पशु के मल का उपयोग होता है। आपको बता दें कि दुनिया के एक मशहूर लिपस्टिक ब्रांड के खिलाफ अमेरिकी पुलिस को मिलावटी मेकअप प्रोडक्ट बनाने की जानकारी प्राप्त हुई, और ये मशहूर लिपस्टिक ब्रांड कोई और नहीं बल्कि मशहूर मॉडल काइली जेनर के ब्रांड काइली कॉस्मेटिक ही है।

साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काइली कॉस्मेटिक्स महिलाओं के लिए मेकअप प्रोडक्ट्स बनाने वाली दुनिया की टॉप कंपनियों में से एक भी है। इस कंपनी के प्रोडक्ट ना सिर्फ भारत में आते हैं बल्कि बाकी और देशों में भी जाते हैं और मौजूदा समय में इस कंपनी की लिपस्टिक की डिमांड बढ़ती ही जा रही है।

Loading...

वही रिपोर्ट की मानें तो काइली कंपनी की ब्रांडेड लिपस्टिक में ही नहीं बल्कि बाकी अन्य कंपनियों के प्रोडक्ट्स में भी पशु मल का ही उपयोग किया जाता है। पुलिस ने इस पूरे मामले पर कार्रवाई करते हुए सेंटी एली में 21 जगहों पर छापे मारे और करीब 700,000 डॉलर का मिलावटी ब्यूटी प्रोडक्ट्स को जप्त किया। पुलिस को मिले इन सभी प्रोडक्ट में बाथरूम में पाए जाने वाले जीवाणु मिले हैं और यह जीवाणु किसी भी अच्छी से अच्छी स्वस्थ महिला को बीमारी दे सकते हैं।

वही सोशल मीडिया साइट्स पर मशहूर मॉडल काइली जेनर की बहन ने ट्वीट करके कहा कि अमेरिका के लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग को छापेमारी में मिली काइली लिपस्टिक में पशु का मल पाया गया है। आप कभी भी किसी भी मिलावटी ब्यूटी प्रोडक्ट का उपयोग ना करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.