Loading...

जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं मलाइका-अर्जुन, तलाश रहे हैं नया आशियाना

0 24

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर बीते कई दिनों से बॉलीवुड गलियारों में चर्चाएं हो रही हैं। हालांकि दोनों ने ही अभी तक इस बारे कुछ भी नहीं बोला है। पिछले कुछ वक्त से दोनों जिस तरह से खुलेआम अपना प्यार दिखा रहे हैं। उससे उनके रिलेशन की खबरों पर भी मुहर लग चुकी है। फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने भी हाल ही में मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरों को बिल्कुल सही करार दिया है। इसी बीच ये भी खबरें आ रही हैं कि मलाइका-अर्जुन अब अपने लिए एक नई प्रॉपर्टी को ढूंढ रहे हैं। जिस कारण दोनों की शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ लिया है।

सामने आई एक रिपोर्ट में के अनुसार “अपने लिए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक नई प्रोपर्टी की तलाश कर रहे हैं। इसके लिए वो बिल्डर्स से भी बात कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि साल 2019 में ही दोनों शादी कर लेंगे। जिस कारण दोनों नए घर की तलाश कर रहे हैं। शादी के बाद अर्जुन-मलाइका उसी घर में रहेंगे।” वैसे कुछ हफ्ते पहले ऐसी खबरें आई थीं कि इन दोनों ने मिलकर एक फ्लैट खरीदा है। उनका ये फ़्लैट लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास बताया जा रहा है।

करण जौहर ने कंफर्म किया इनका अफेयर

Loading...

हाल ही में करण जौहर के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण में खिलाड़ी राहुल पंड्या और केएल राहुल ने पहुंचे थे। राहुल ने इस दौरान बताया कि मलाइका अरोड़ा पर उन्हें क्रश था, लेकिन अब नहीं है। करण ने ये सुनते ही बोला कि ‘अर्जुन कपूर, मलाइका को डेट कर रहे हैं, इसलिए?’

इसके अलावा अर्जुन कपूर ने भी करण के शो पर ही अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर खुलकर बात की थी। जब अर्जुन से करण जौहर ने सवाल किया कि क्या वह सिंगल हैं? अर्जुन ने इसके जवाब में बोला कि ‘नहीं मैं अब सिंगल नहीं हूं।’ इन्हीं बयानों को लेकर अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को सच माना जा रहा है। देखते हैं कि आखिर कब दोनों शादी के बंधन में बंधेगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.