Loading...

छोटी सी बात पर दो नर्सों ने पीट-पीटकर ले ली 16 पिल्लों की जान, बताई हैरान कर देने वाली वजह

0 17

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक बेहद ही दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है। जी हां, यहां दो नर्सों को 16 पिल्लों को मारने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। दोनों ने उन्हें मारने के पीछे चौंकाने वाली वजह बताई है। दोनों ने बताया ये आते-जाते वक्त पैरों से चिपक जाते थे इसलिए इनको मार डाला।

स्टूडेंट है नर्सिंग की

दरअसल नील रतन नाम के एक सरकार मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के नर्सिंग स्टूडेंट्स हॉस्टल के सामने सोमवार को प्लास्टिक के पैकेट्स में 16 पिल्लों के शव मिले थे। जब इनका पोस्टमार्टम किया गया तो इनके पीट-पीटकर मारे जाने की बात सामने आई थी।

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ स्टूडेंट्स और सिक्योरिटी गार्ड्स से पूछताछ की। फिर नर्सिंग की दो स्टूडेंट्स को इस मामले में हिरासत में लिया गया।

Loading...

पुलिस का कहना है कि दोनों नर्सिंग स्टूडेंट्स ने पूछताछ में अपना गुनाह भी कबूल लिया, जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है।

नर्सों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने कुत्ते और उनके बच्चों के बिस्किट का लालच देकर नर्सिंग ब्वॉयज हॉस्टल के गार्डन में बुलाया था। इसके बाद सारे रास्ते बंद कर उन्हें पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

मारने की बताई अजीब सी वजह

पुलिस के मुताबिक इन दोनों नर्सों ने कुत्तों को मारने की जो वजह बताई वो बेहद हैरान कर देने वाली है।

दोनों नर्सों ने कहा कि हॉस्टल से जाते-आते वक्त ये पिल्ले उन्हें परेशान किया करते थे और पैरों में चिपक जाया करते थे। वहीं बाहर कपड़े सूखने के लिए डालना भी मुश्किल हो गया था। ये उन्हें खींचकर गंदा कर देते थे। इसीलिए तंग आकर इनको मार डाला।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.