Loading...

किसी बुलेट की तरह है इस स्कूटर का इंजन, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

0 4

Aprilia नाम का प्रसिद्ध इटेलियन ऑटो ब्रांड अब भारत अपनी मार्किट जमाने जा रहा है. जी हां, इसी प्रयास में ये विश्व भर में ख्याति प्राप्त करने वाला ब्रेंड भारत में 300 सीसी का स्‍कूटर लॉन्‍च करने की योजना बना रहा है.

बता दें कि इटेलियन कंपनी Piaggio के ब्रांड Aprilia का यह स्‍कूटर ऑटोमैटिक मैक्‍सी स्‍कूटर होगा. हालांकि कंपनी की ओर से इस संबंध में अभी तक कोई आधिारिक बयान नहीं आया है.

दरअसल भारत का स्‍कूटर बाजार तेजी से बढ़ रहा है. यही कारण है कि ये इटेलियन कंपनी अपने प्रोडक्‍ट को यहां उतारने की योजना बना रही है. दरअसल हाल में गोवा में इस अतिशक्तिशाली इंजन वाले 300 सीसी के स्‍कूटर को देखा गया. इसमें दो प्रोजेक्‍टर हेडलैंप, LED टर्न इंडिकेटर, DRLs और विंडशील्‍ड भी दी गई है. साथ ही हेडलैंप के बीचोंबीच एक HD वीडियो कैमरा भी दिया गया है.

आरामदेह सवारी है इस स्कूटर की

Loading...

बता दें कि इस स्कूटर की सीट काफी आरामदेह है. इसकी सीट काफी बड़ी है. एक्सपर्ट्स की मानें तो लंबी ड्राइविंग के लिए यह स्‍कूटर काफी आरामदेह है. इसके अलावा इसमें USB चार्जिंग पोर्ट और 9 इंच कलर TFT भी दी गई है.

पावरफुल है इंजन और ब्रेकिंग सेटअप है मोटरसाइकिल जैसा

मालूम हो कि इस स्कूटर का इंजन 278 CC का है. यह 22 PS और 23 NM टॉर्क जनरेट करता है. यह भारत में लॉन्च होने वाला सबसे पॉवरफुल स्‍कूटर होगा. बता दें कि इस स्कूटर का सस्‍पेंशन और ब्रेकिंग सेटअप किसी भारीभरकम मोटरसाइकिल की तरह है.

कीमत है इतनी

ब्रेक की बात करें तो ब्रेकिंग सिस्‍टम फ्रंट में 260 एमएम डिस्‍क है जबकि रीयर में 240 एमएम डिस्‍क है. कीमत की बात करें तो इसकी प्राइस अंदाजन दो लाख तक हो सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.