Loading...

करणी सेना को कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब, कहा- ‘मैं भी राजपूत हूं एक-एक को नष्ट कर दूंगी’

0 78

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म‘मणिकर्णिका’ को लेकर करणी सेना की तरफ से दी गई धमकी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल, करणी सेना ने फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज पर अपना विरोध जताया है। से फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म निर्माताओं को करणी सेना ने धमकी दी थी कि उन्हें अगर फिल्म नहीं दिखाई गई तो फिर वह जमकर तोड़फोड़ करेंगे। साथ ही सिनेमाघरों में भी ये फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे।

आपको बता दें कि करणी सेना की इन धमकियों का करारा जवाब देते हुए कंगना रनौत ने बोला है कि “मैं किसी से डरी नहीं हैं और बिना लड़े हिम्मत नहीं हारूंगी।” उन्होंने कहा कि ”चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है। हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है। इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं। अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी।”

25 जनवरी को फिल्म मणिकर्णिका सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कंगना इस फिल्म से बतौर निर्देशक भी अपना डेब्यू कर रही हैं। डायरेक्टर कृष के NTR की बायोपिक में बिजी होने के बाद उन्होंने इस प्रोजेक्ट को खुद डायरेक्ट करनेकै फैसला लिया था। ये फिल्म शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही है। वहीं पिछले साल फरवरी में करणी सेना ने फिल्म पद्मावत की रिलीज पर भी विरोध जताया था। फिल्म के रिलीज होने तक करणी सेना का विरोध लगातार जारी रहा था।

Loading...

जानकारी दे दें कि मणिकर्णिका को लेकर करणी सेना का ये आरोप है कि रानी लक्ष्मीबाई के रोल को गलत तरीके से इस फिल्म में पेश किया गया है। करणी सेना ने गुरुवार को इस फिल्म को लेकर विरोध किया है। रानी लक्ष्मीबाई के ब्रिटिश ऑफिसर संग रिलेशन को लेकर उन्हें आपत्ति है। उनका दावा है कि रानी लक्ष्मीबाई को इस फिल्म एक गाने में डांस करते हुए दिखाया गया है। जो कि हमारी सभ्यता के खिलाफ है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.