Loading...

कंगना की ‘मणिकर्णिका’ को लेकर शुरू हुआ विरोध, करणी सेना ने दी तोड़फोड़ की धमकी

0 13

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज के वक्त करणी सेना खूब खबरों में आई थी। लेकिन अब ये करणी सेना एक साल बाद फिर से जाग उठी है। राजपूत संगठन के निशाने पर इस बार बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म‘मणिकर्णिका’ है। ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। करणी सेना ने गुरुवार को इस फिल्म को लेकर विरोध किया है। रानी लक्ष्मीबाई के ब्रिटिश ऑफिसर संग रिलेशन को लेकर उन्हें आपत्ति है। उनका दावा है कि रानी लक्ष्मीबाई को इस फिल्म एक गाने में डांस करते हुए दिखाया गया है। जो कि हमारी सभ्यता के खिलाफ है।

आपको बता दें कि एक बातचीत के दैरान करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह शेखावत ने बोला है कि ”बार बार हमने देखा है कि फिल्ममेकर्स किसी उद्देश्य के साथ खास सीन्स को दिखाने की स्वतंत्रता लेते हैं। ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमने इस बारे में पिछले साल फरवरी में भी चिंता जाहिर की थी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी, हमने पद्मावत को कई राज्यों में रिलीज नहीं होने दिया था।”

अपनी बात में सुखदेव सिंह ने आगे कहा कि ”कंगना रनौत की मणिकर्णिका भी ऐसे ही अंजाम भुगतेगी। हमने निर्माताओं से बात कर कहा कि वे हमें रिलीज से पहले फिल्म दिखाए। अगर वे हमें दिखाए बिना मूवी रिलीज कर देते हैं तो हम प्रॉपर्टी तोड़ेंगे और इसके उत्तदायी हम नहीं होंगे। सुखदेव सिंह का कहना है कि उन्हेंCBFC की क्लीयरेंस से कोई मतलब नहीं है। उन्हें फिल्म इतिहासकारों को दिखानी चाहिए ताकि फैक्ट्स को चैक किया जा सके।”

पद्मावत विवाद

Loading...

याद होगा कि पिछले साल करणी सेना ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत का जमकर विरोध किया था। फिल्म को लेकर आरोप था कि रानी पद्मावती का गलत चित्रण हुआ है। रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच में रोमांटिक सीन्स फिल्माए गए हैं। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ इस फिल्म के सेट पर मारपीट की तोड़फोड़ की गई थी। डायरेक्टर ने भंसाली और दीपिका पादुकोण को मारने तक की धमकी दी थी। फिल्म के रिलीज होने तक कई राज्यों में करणी सेना ने विरोध प्रदर्शन किया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.