Loading...

इस मशहूर अभिनेत्री के 3 प्रेमियों से है 3 बच्चे, इसके बावजूद पैदा करना चाहती है और बच्चे

0 14

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री केट हडसन है। हाल ही में केट हडसन ने एक ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद वे सुर्खियों में छा गई हैं। हाल ही में केट हडसन ने अपने बयान में कहा कि भविष्य में और बच्चे पैदा करने से उनको कोई परेशानी नहीं है। एक वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में केट हडसन ने इस बात का खुलासा किया। इतना ही नहीं इस साक्षात्कार में केट हडसन ने अपने बच्चों के प्रति अपने प्यार को भी दर्शाया।



गौरतलब है कि केट हडसन का पूर्व पति क्रिस रॉबिनसन से एक 15 साल का बेटा है, जिसका नाम राइडर है। केट हडसन का पूर्व मंगेतर मैट बेलामी से एक 7 साल का बेटा बिंघम और प्रेमी डैनी फुजिकावा से कैट की 3 महीने की बेटी रानी है।

3 बच्चों की मां होने के बावजूद केट हडसन ने आगे और भी बच्चे पैदा करने की अपनी इच्छा के बारे में बताया। इस इंटरव्यू के दौरान केट ने कहा- मुझे बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं। मेरा मतलब है कि अगर यह दोबारा होता है तो हो जाए। आप जानते हैं मैं इसके लिए कभी भी मना नहीं करूंगी। केट हडसन ने अपने बयान में कहा कि डैनी चाहते हैं कि उनका खुद का एक बेटा हो।

ब्राइड वार्स की अभिनेत्री केट हडसन को बच्चों से काफी लगाव है और वे यह बात जानकर काफी खुश हैं कि उनके बेटे अपनी बहन से बहुत प्यार करते हैं। केट हडसन का जन्म 19 अप्रैल, 1989 में हुआ और वे इस समय 39 साल की है। केट हडसन मशहूर हॉलीवुड अभिनेता, हास्यकार और संगीतकार बिल हडसन की बेटी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.