Loading...

इस फिल्म से बर्बाद हो गया सुनील शेट्टी का करियर, रिलीज हो जाती तो अजय-अक्षय को छोड़ देते पीछे

0 10

90 के दशक में सुनील शेट्टी, अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे कई मशहूर सुपरस्टार हुए। इनमें से कुछ सितारे तो आज बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। लेकिन कुछ ने फिल्मों से ब्रेक ले रखा है। इनमें से सुनील शेट्टी भी एक हैं। सुनील शेट्टी चाहे तो आज भी फिल्में कर सकते हैं। लेकिन वे फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। 90 के दशक में सुनील शेट्टी ने एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्में दी और उस जमाने में लड़कियां सुनील शेट्टी की दीवानी हुआ करती थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील शेट्टी ने सलमान खान के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म साइन की थी, जिसका नाम चोरी मेरा काम था। इस फिल्म में सुनील शेट्टी और सलमान के साथ काजोल और रवीना टंडन को भी मुख्य भूमिका में कास्ट किया गया था। माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी तो धमाल मचा देगी।

इस फिल्म में सलमान खान और सुनील शेट्टी के जबरदस्त एक्शन सीन थे। लेकिन दर्शकों को ये फिल्म देखने को नहीं मिल पाई। फिल्म की शूटिंग भी हुई और फिल्म की स्टारकास्ट रिलीज का इंतजार करने लगे। लेकिन दुर्भाग्यवश सुनील शेट्टी की बड़े बजट की फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई। कुछ कारणों की वजह से ये फिल्म अधूरी रह गई।

Loading...

उस समय अजय देवगन और अक्षय कुमार की रिलीज हुई फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं। लेकिन बदकिस्मती से सुनील शेट्टी की फिल्म रिलीज नहीं हुई और वे अपने प्रतिद्वंद्वियों से पिछड़ते चले गए। 2000 शुरू होने के बाद अजय देवगन और अक्षय कुमार लिस्ट-ए स्टार्स में शामिल हो गए। जबकि सुनील शेट्टी का परिवार धीरे-धीरे खत्म होता गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.