Loading...

इन 10 बॉलीवुड स्टार्स के झड़ चुके हैं असली बाल, अब लगाते हैं नकली बाल

0 9

आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे 10 स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनके बाल झड़ चुके हैं और फिर भी उनके बाल बिल्कुल हरे भरे दिखाई देते हैं।आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ये लोग नकली बालों का इस्तेमाल कर रहे हैं। आइए जानते हैं कैसे।


सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज भी वे हैंडसम और जवान नजर आते हैं। सलमान खान के बाल काफी समय पहले लगभग झड़ ही गए थे। इसके बाद सलमान ने अमेरिका जाकर हेयर वीविंग करवाई और सलमान के सिर पर आप जो बाल देखते हैं, वह असली बाल नहीं, बल्कि हेयर वीविंग का कमाल है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाल तो 45 साल की उम्र के बाद ही झड़ने शुरू हो गए थे। फिल्म सूर्यवंशम के दौरान उनके सिर पर गंजापन दिखने लगा था। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने नकली बाल लगाना शुरू कर दिया और सबको लगता है कि वो उनके असली बाल हैं।

Loading...

हिमेश रेशमिया

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया बालों में टोपी लगाए हुए नजर आते हैं। इसके पीछे का राज यही है कि उनके बाल झड़ रहे थे। बाद में हिमेश रेशमिया ने टोपी की जगह विग लगाना शुरू कर दिया।

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। उनके बाल भी बहुत कम उम्र में झड़ने लगे। इसके बाद विवेक ओबेरॉय ने डॉक्टर की सलाह पर हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया और आज उनके बाल काफी अच्छे दिखते हैं।


गोविंदा

90 के दशक के मशहूर अभिनेता गोविंदा को भी इसी समस्या से गुजरना पड़ा और उन्होंने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया हुआ है। इसी वजह से उनके सिर पर इतने सारे बाल हैं।


कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के बाल फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही झड़ गए थे और उनके बाल भी नकली हैं। वे विग लगाते हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार काफी मशहूर सुपरस्टार बन चुके हैं। अक्षय कुमार ने भी अमेरिका में हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है। फिर उनके बाल झड़ना शुरू हो गए हैं और उन्होंने फिल्म गोल्ड में नकली बाल लगाए थे।


रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के बाल झड़ चुके हैं और वे भी नकली बालों का ही इस्तेमाल करते हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन के बाल झड़ने लगे थे। लेकिन उन्होंने समय रहते डॉक्टर से परामर्श लिया। इस वजह से उनके बाल स्वस्थ हैं। ऋतिक अपने बालों के लिए आज भी दवाइयों का सेवन करते हैं।


शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को फिल्म वीर जारा की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी, जिस वजह से उनके आगे के बाल झड़ गए। फिर शाहरुख ने उस जगह हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.