Loading...

OMG! 72 साल की दादी को हो गया 19 साल के लड़के से प्यार, पोता भी है पति से बड़ा

0 77

आपने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी कि प्यार उमर नहीं देखता है। प्यार कब, किससे, कहां हो जाए इसके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है। आपने अभी तक ये कहावत सुनी होगी। लेकिन 72 साल की अल्मेडा एरेल और उनके 19 वर्षीय बॉयफ्रेंड गैरी हार्डविक ने इस बात को सच साबित कर दिया है।

72 वर्षीय अल्मेडा एरेल अमेरिका के टेनसी राज्य के मैरीविले की रहने वाली हैं। इन दोनों ने 3 हफ्ते एक दूसरे को डेट करने के बाद 2 साल पहले शादी कर ली थी और इन दोनों की ये लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया साइट पर लोगों को काफी पसंद आ रही है।

वहीं अगर ‛मिरर डॉट को डॉट यूके’ कि रिपोर्ट को मानें तो 72 वर्षीय अल्मेडा ने अपने 19 वर्षीय पति गैरी को अपना सबसे सच्चा प्यार बताया है और वही अपनी लव स्टोरी के बारे में उन्होंने कहा कि हम दोनों की मुलाकात एक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई थी। हमने एक दूसरे को 3 हफ्ते तक डेट किया और उसके बाद हम शादी के बंधन में बंध गए।

Loading...

इसके साथ ही अल्मेडा ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने पति को कभी भी कम उम्र वाली महिला के ऊपर आकर्षित होते हुए नहीं देखा है, तो वही अल्मेडा के पति गैरी ने भी कहा कि जब मेरी उम्र 13 साल थी। तभी से मेरा दिल ज्यादा उम्र वाली महिलाओं के प्रति आकर्षित होता था।

इन दोनों की उम्र के बीच में 53 साल का फासला है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि 72 वर्षीय अल्मेडा का एक पोता भी है। जिसकी उम्र अल्मेडा के पति गैरी से भी ज्यादा है। अल्मेडा से शादी करने से पहले 19 वर्षीय गैरी एक 77 वर्षीय महिला के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन गैरी और उस महिला का रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया। इसके बाद गैरी ने 72 वर्षीय अल्मेडा से शादी की।

अपने वैवाहिक जीवन को लेकर गैरी ने कहा कि वह अल्मेडा के साथ काफी ज्यादा खुश हैं। गैरी ने यह भी कहा कि अगर आप किसी को सच्चे दिल से प्यार करते हैं तो फिर उम्र कोई मायने नहीं रखती है। वहीं अल्मेडा ने कहा की शादी को 2 साल हो जाने के बाद भी वह अपने पति गैरी के साथ एक खुशनुमा जिंदगी जी रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 72 वर्षीय अल्मेडा और गैरी एक YouTube चैनल को भी चलाते हैं और मौजूदा समय में इनके यूट्यूब चैनल को करीब 49 हजार लोगों ने सब्सक्राइब किया हुआ है। गैरी ने अपने यूट्यूब चैनल को लेकर कहा कि मुझे और अल्मेडा को अपने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाना काफी अच्छा लगता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.