Loading...

OMG! 71 साल की महिला को हो गया 17 साल के लड़के से प्यार, कहा- हमारे बीच है बेइंतहा प्यार

0 173

प्यार अँधा होता है ये तो आपने बहुत बार सुना होगा लेकिन इतना अँधा होता है ये शायद आप आज पहली बार सुनोगे। जी हां, दरअसल ये किस्सा अमेरिका से सामने आया है जहां एक अजीबोगरीब लव स्टोरी ने लोगों को हैरान कर दिया है।

दरअसल यहां एक 71 साल की महिला अपने बेटे के अंतिम संस्कार पर पहुंची थी, जहां उसको एक 17 साल के लड़के से प्यार हो गया। हैरानी की बात ये हुई कि उस टीनेएजर ने भी उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। और दोनों ने शादी भी कर ली।

दोनों के मध्य है 54 साल का ऐज गैप

Loading...

बता दें कि अलमेडा एरल अब 74 साल की हैं और वहीं गैरी हार्डविक 21 साल के हो चुके हैं। दोनों के बीच 54 साल का ऐज गैप है। अपने इस अजीबोगरीब रिश्ते के बारे में खुलासा दोनों ने एक इंटरव्यू में किया है।

अलमेडा ने कहा, मैंने जब गैरी को देखा, तो मु उससे पहली नजर में ही प्यार हो गया। उन्होंने बताया कि वो चार बच्चों की मां है।

2013 में उसके पति डोनाल्ड की डाइबिटीज से मौत हो गई। वहीं 2016 में उसके सबसे बड़े बेटे 45 साल के रॉबर्ट की हार्ट अटैक से मौत हो गई। रॉबर्ट के फ्यूनरल पर ही अलमेडा की मुलाकात गैरी से हुई थी।

गैरी को लोग दे रहे भर-भर के गालियां

गैरी ने कहा, मुझे अलमेडा की स्लामइल देखकर उनसे प्यार हो गया। हम एक दूसरे के लिए बने हैं, पर ये बात कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगती है। कई लोग इस रिश्ते का विरोध करते हैं। कुछ लोग मुझे गाली देते हुए कहते हैं कि मैंने उनसे शादी पैसे के लिए की है, पर ये सच नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.