Loading...

-8 डिग्री टेंपरेचर में रात भर बिना गर्म कपड़ों के घर के बाहर पड़ी रही 2 साल की बच्ची, सुबह घरवालों को मिली

0 178

अमेरिका से एक बच्ची की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां कड़कड़ाती ठंड में दो साल की बच्ची की मौत हो गई। पड़ोसियों को उसकी बॉडी अगले दिन सुबह घर के बाहर माइनस 8 डिग्री टेम्प्रेचर में मिली। उसके शरीर पर गर्म कपड़े भी नहीं थे। बच्ची हाल ही में अपनी प्रग्नेंट मां और दो जुड़वा भाइयों के साथ इस घर में शिफ्ट हुई थी।

आधी रात में गार्डन में पहुंच गई बच्ची

इस मामले में लड़की के दादा ने बताया कि वो बहुत ही इन्डिपेंडेंट बच्ची थी। ऐसा लगता है कि वो रात में अपना नया घर देखने के लिए बाहर निकली होगी और बाहर ही बंद हो गई।

शेन रॉव नामक पड़ोसी ने सोफिया की डेडबॉडी मिलने की पूरी कहानी सुनाई।

Loading...

पड़ोसी ने बताई दास्तान

सोफिया के पड़ोसी शेन ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड ने रात में करीब 4 बजे किसी के रोने की आवाज सुनी थी लेकिन जब उन्हें कोई नजर नहीं आया तो वो दोबारा अपने बेड पर चली गईं।

उनके अनुसार जब सुबह हुई तब घर की सीढ़ियों के नीचे एक छोटी सी बच्ची नजर आई। उसे देखकर पहले लगा कि ये कोई डॉल है।

शेन ने बताया कि जब उन्होंने करीब से उसे देखा तो वो पड़ोस में रहने वाली सोफिया निकली। इसके बाद तुरंत उन्होंने उसकी फैमिली को बुलाया।

ठंड की वजह से हुई मौत

जैसे ही सोफिया के घरवालों को पता चला उन्होंने तुरंत इमरजेंसी सर्विस को फोन किया और फिर बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि बच्ची तब तक मौत का रूप देख चुकी थी।

इस मामले में डॉक्टर्स ने बच्ची की मौत के लिए ठंड को ही जिम्मेदार बताया है। सोफिया की आंटी के मुताबिक उसकी मां इस घटना से काफी दुखी है और वो इसके लिए बस खुद को जिम्मेदार बता रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.