Loading...

‘सूर्य़वंशी’ में अक्षय के साथ रोमांस करती दिखेंगी कैटरीना कैफ, सालों बाद पर्दे पर नजर आएगी ये जोड़ी

0 20

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों में इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। इस साल अक्षय कुमार हमेशा की तरह कई सारी फिल्मों में नजर आएंगे। जिनमें से एक फिल्म‘सूर्य़वंशी’ है। अक्षय की इस फिल्म की बीते दिनों ही घोषणा की गई है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। पिछले दिनों ही जब रोहित शट्टी की फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ खिलाड़ी कुमार भी कैमियो रोल में नजर आए थे। अक्षय के इस कैमियो में फिल्म सूर्यवंशी में उनका लुक रिवील हुआ था।

आपको बता दें कि इस फिल्म में रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन एक्ट्रेस को लेकर एक नयी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। खबर है कि कैटरीना का नाम इस फिल्म के लिए कंसीडर किया जा रहा है। बता दें कि अगर ऐसा होता है तो फिर कई सालों बाद कटरीना और अक्षय की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-कैटरीना कैफ ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

जानकारी दे दें कि इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार एक एटीएस ऑफिसर वीर सूर्यवंशी के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में कैटरीना उनकी लव इंट्रस्ट के किरदार में नजर आएंगी। कैटरीना का किरदार भी फिल्म में काफी दिलचस्प होने वाला है। इस फिल्म के लिए कैट को अभी अप्रोच किया जा रहा है। बता दें कि कैटरीना से पहलेइस फिल्म के लिए पूजा हेगड़े का नाम सामने आ चुका है। लेकिन मेकर्स ने उनके नाम से इंकार कर दिया। अब फिल्म में कैटरीना कैफ को लेने के बारे में सोचा जा रहा है।

Loading...

बता दें कि वैसे भी रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ की इन दिनों काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।हाल ही में फिल्म उरी की सक्सेस पार्टी में कैट दिखाई दी थीं। वहीं उनकी मुलाकात रोहित शेट्टी से हुई थी। जिससे लग रहा है कि फिल्म भारत के बाद अब कैट जरूर ही फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.