Loading...

1.5 करोड़ की कार और इतने आलीशान बंगले के मालिक हैं कपिल शर्मा, जीते हैं बेहद ही लग्जीरियस लाइफ

0 185

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने कमबैक शो के चलते इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। कपिल बेहद ही लग्जीरियस लाइफ जीते हैं। कपिल का नेटवर्थ 170 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का है। कपिल शर्मा के पास एक से बढ़कर एक कई एक्सपेन्सिव चीजें हैं। तो फिर आइए आज हम कपिल की उन एक्सपेन्सिव चीजों के बारे में जानते हैं। कपिल शर्मा ने कुछ वक्त पहले ही अपनी न्यू वैनिटी वैन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं।

आपको बता दें कि तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि ‘My new vanity van designed by DC’। इसके साथ ही एक और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘Make up room 😍’। जब कपिल ने ये वैनिटी वैन खरीदी थी तो उस वक्त यह खूब सुर्खियों में रही। बता दें कि इंडस्ट्री की सबसे महंगी वैनिटी वैन में से एक उनकी वैनिटी वैन है। उनकी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्‍यादा कीमती है। उनकी वैनिटी वैन की कीमत करीब 5.5 करोड़ रुपये है।

आलीशान बंगले से लेकर हैं कई लग्जरी कारें

कपिल शर्मा के पास लग्जरी मर्सिडीज गाड़ी है। इस कार की कीमत1.19 करोड़ रुपये है। कपिल के पास मर्सिडीज के अलावाVolvo XC भी है। जिसकी कीमत 90 से 1.3 करोड़ रुपये के करीब की है।

Loading...

बता दें कि कपिल के पास पंजाब में एक आलीशान बंगला है। जिसमें ऐशो-आराम की सभी सुविधाएं हैं। जिसकी कीमत 25 करोड़ है। इसके अलावा मुंबई के डीएलएच एन्क्लेव में कपिल शर्मा के पास एक काफी महंगा फ्लैट है। जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये है।

जानकारी दे दें कि फिल्मों में नजर आ चुके कपिल शर्मा अब प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं। एक पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ उन्होंने हाल ही में प्रोड्यूस की है। कपिल ने इस फिल्म को सुमित सिंह के साथ मिलकर ही प्रोड्यूस किया है।

पब्लिक प्लेस में आना कर दिया था बंद

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को बंद करने के बाद से पब्लिक प्लेस में आना-जाना ही बंद कर दिया था। जिसके बाद एक रिपोर्ट में बताया गया था कि किसी रिहैब सेंटर में कपिल अपना इलाज करवा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने सभी कानों से ब्रेक ले लिया था। इसके साथ ही सोशल मीडिया से भी उन्होंने दूरी बना ली थी। वो केवल उस वक्त अपने डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.