Loading...

हार्दिक पांड्या के विवाद पर करण जौहर ने साधी चुप्पी, ये हैं कॉफी विद करण के 5 सबसे विवादित सवाल

0 12

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो पर आकर सितारे अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे करते हैं। लेकिन इस शो से जुड़ा एक विवाद इन दिनों काफी जोरों पर है। इस शो पर हाल ही में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पहुंचे। यहां इस पांड्या को महिलाओं के ऊपर विवादित टिप्पणी करना भारी पड़ गया, जिसकी वजह से बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों पर बैन भी लगा दिया है। हार्दिक के साथ इसमें राहुल भी पिस रहे हैं। इस मामले पर करण जौहर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं।



अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या करण जोहर शो में सेलिब्रिटी को उकसाते हैं और उनके जाल में फंस कर सितारे ऐसे विवादित बयान दे बैठते हैं। इससे पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है। आज हम आपको कॉफी विद करण के ऐसे ही सवालों के बारे में बताने वाले हैं।


आलिया भट्ट

आलिया भट्ट कॉफी विद करण के चौथे सीजन में वरुण और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंची। इस शो के दौरान करण ने तीनों से पूछा कि भारत के राष्ट्रपति कौन हैं। तो आलिया ने तेजी से बजर दबा दिया और कहा- पृथ्वीराज चौहान। उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण थे। इस वजह से आलिया हंसी का पात्र बन गईं और मीडिया में उनकी जमकर खिंचाई भी हुई। इस वजह से उनके ऊपर जोक्स भी बनते रहे।


कंगना रनौत

कंगना कॉफी विद करण के पांचवे सीजन में सैफ अली खान के साथ फिल्म रंगून के प्रमोशन के लिए गई थी। कंगना ने नेपोटिज़्म पर बेबाकी से अपनी राय रखी। इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद पर काफी बहस हुई। यह बहस कई महीनों तक चली। इसके पक्ष और विपक्ष में कई सेलिब्रिटी आए।



प्रियंका चोपड़ा


प्रियंका चोपड़ा कॉफी विद करण के तीसरे सीजन में करीना के साथ पहुंची। इस दौरान करीना ने प्रियंका के इंग्लिश एक्सेंट का खूब मजाक उड़ाया। करीना ने कहा था कि वे एक्सेंट में क्यों बात करती हैं, जिसका जवाब प्रियंका ने दिया कि मुझे एक्सेंट वहीं से मिला है, जहां से उनके बॉयफ्रेंड को मिला है। इन दोनों की कैटफाइट खूब सुर्खियों में रही और इसी एक्सेंट के दम पर प्रियंका आज हॉलीवुड में मशहूर हो गई हैं।



दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका कॉफी विद करण के तीसरे सीजन में पहुंची और इस दौरान दीपिका के साथ सोनम कपूर भी थीं। उस समय दीपिका का रणबीर से ब्रेकअप हो गया था। इसी दौरान करण ने दोनों अभिनेत्रियों से पूछा कि वे रणबीर कपूर को कौन-सा प्रोडक्ट एंडोस करना चाहेंगी तो दीपिका ने जवाब दिया- कंडोम ब्रांड! दीपिका के इस कमेंट पर रणवीर के पिता ऋषि कपूर बहुत नाराज हुए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.